27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिक्षकों की संवेदना मेरे साथ है और रहेगा : कुलपति

विभावि के सेवानिवृत्त शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को डॉ परमानंद महतो, डॉ अनवर मलिक व डॉ चंद्रशेखर सिंह की अगुवाई में कुलपति सुमन कैथरीन किस्पोटा को बुके देकर आभार प्रकट किया.

हजारीबाग.

विभावि के सेवानिवृत्त शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को डॉ परमानंद महतो, डॉ अनवर मलिक व डॉ चंद्रशेखर सिंह की अगुवाई में कुलपति सुमन कैथरीन किस्पोटा को बुके देकर आभार प्रकट किया. अवकाश प्राप्त शिक्षकों ने कहा कि वर्षों से लंबित ग्रेच्युटी के मामले का निष्पादन कर शिक्षकों के मान सम्मान को उन्होंने संरक्षित रखा है. शिक्षकों ने कहा कि कुलपति ने प्रभारी शब्द के मिथक को तोड़ने का काम किया है और पिछले वर्ष विवेकानंद सभागार में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने जो घोषणा की थी उसे पूरा करते हुए शिक्षकों के आत्मविश्वास को लौटाने का काम किया है. डॉ चंदन कुमार, डॉ प्रमोद कुमार, डाॅ अखिलेश्वर दयाल सिंह, डॉ रणधीश कर्ण समेत कई शिक्षकों ने कुलपति के प्रति आभार जताया है. विश्वविद्यालय के वित्त सलाहकार सुनील कुमार सिंह की भूमिका विशेष रूप से रही है. कुलपति ने टीम की सराहना की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें