1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. stadium has become a den of alcoholics the players are facing problems due to the actions of anti social elements srn

गुमला का स्टेडियम बना शराबियों-मवालियों का अड्डा, असामाजिक तत्वों की हरकत से खिलाड़ियों को हो रही है परेशानी

गुमला के परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम-वन शराबियों का अड्डा बन गया है. शाम छह बजने के बाद यहां शरारती तत्व व शराब पीने वाले युवकों की भीड़ देखी जा सकती है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्टेडियम बना शराबियों-मवालियों का अड्डा
स्टेडियम बना शराबियों-मवालियों का अड्डा
प्रभात खबर.

गुमला : गुमला के परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम-वन शराबियों का अड्डा बन गया है. शाम छह बजने के बाद यहां शरारती तत्व व शराब पीने वाले युवकों की भीड़ देखी जा सकती है. स्टेडियम की गैलरी में बैठ कर मवाली युवक शराब पीते हैं. इसके बाद बोतलों को ग्राउंड में फेंक कर चल देते हैं. नशा चढ़ने के बाद कई युवक शराब की बोतल गैलरी में ही तोड़ देते हैं.

जिससे गैलेरी में शीशा बिखरा हुआ रहता है. शराबियों व शरारती तत्वों की इस हरकत से गुमला के बालक व बालिका खिलाड़ियों को ग्राउंड में अभ्यास करने में परेशानी हो रही है. सुबह जब खिलाड़ी ग्राउंड पहुंचते हैं, तो ग्राउंड में शराब की बोतल बिखरा हुआ मिलता है. ग्राउंड से बोतल की सफाई करने के बाद खिलाड़ी अभ्यास करते हैं. खिलाड़ियों ने कहा कि हम खेल का अभ्यास करने आते हैं.

परंतु हर दिन शराब की बोतल मिलने से परेशानी हो रही है. ग्राउंड में शराब की बोतल का शीशा भी टूटा हुआ मिलता है. जिससे साफ करने में सबसे ज्यादा दिक्कत होती है. पैर में शीशा लगने का भी डर रहता है. कई बार तो खिलाड़ी घायल हो चुके हैं. प्रशासन को चाहिए कि शाम छह बजे के बाद ग्राउंड का गेट बंद कर दें. ताकि ग्राउंड में कोई न घुस सके. साथ ही शाम को एक बार ग्राउंड की जांच भी पुलिस द्वारा कराना चाहिए. जिससे स्टेडियम को शराबियों से मुक्त रखा जा सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें