1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news two culprits of gumla firing arrested disclosed to police in which cases the bullet was fired srn

गुमला गोलीकांड के दो अपराधी गिरफ्तार, पुलिस के समक्ष किया खुलासा किन मामलों में चलाई थी गोली

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला गोलीकांड के दो अपराधी गिरफ्तार
गुमला गोलीकांड के दो अपराधी गिरफ्तार
Twitter

Jharkhand News, Gumla News गुमला : गुमला शहर में 24 फरवरी की शाम गोलीबारी की घटना घटी थी. इस घटना के आरोप में सिसई रोड निवासी चंदन वर्मा व विकास कॉलोनी निवासी विवेक कुमार को गुमला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानेदार मनोज कुमार ने देते हुए बताया कि 28 फरवरी अपराह्न तीन बजे गुप्त सूचना मिली कि गुमला बाजार में गोली चलाने वाले कुछ आरोपी खड़ियापाड़ा स्थित मैदान में खड़े हैं.

वे किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना मिलने के बाद टीम का गठन कर छापामारी की गयी, तो खड़ियापाड़ा मैंदान के समीप पुलिस को देखते ही दो लोग बाइक से भागने लगे. इसी दौरान वे अनियंत्रित होकर गिर पड़े, जिसे पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया. पूछने पर एक ने अपना नाम चंदन वर्मा गांधी नगर निवासी बताया. वहीं दूसरे आरोपी विवेक कुमार ने विकास कॉलोनी का रहने वाला बताया.

चंदन वर्मा की कमर से एक कट्टा व एक गोली व विवेक कुमार के पास से एक चाकू बरामद किया गया. जिसके बाद बाइक जेएच 07 जे 0166 को जब्त किया गया. यहां बताते चलें कि पूर्व में शहर में हुए गोलीकांड में पुलिस दो अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. छापामारी में एसआइ आशीष कुमार भगत, आलोक कुमार, बीरबल पांडेय, अमर पोद्दार सहित पुलिस जवान शामिल थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें