1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand naxal news gumla police raiding campaign against plfi sdpo appealed to the people srn

PLFI नक्सलियों के खिलाफ गुमला पुलिस का चल रहा है छापामारी अभियान, एसडीपीओ ने की लोगों से ये अपील

बसिया अनुमंडल के सुदूरवर्ती जंगली-पहाड़ी क्षेत्रों के साथ-साथ अनुमंडल के सीमावर्ती क्षेत्रों में पीएलएफआई के नक्सलियों की घेराबंदी को लेकर एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों ने अभियान चलाया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
PLFI नक्सलियों के खिलाफ गुमला पुलिस का छापामारी अभियान
PLFI नक्सलियों के खिलाफ गुमला पुलिस का छापामारी अभियान
फाइल फोटो

बसिया अनुमंडल के सुदूरवर्ती जंगली-पहाड़ी क्षेत्रों के साथ-साथ अनुमंडल के सीमावर्ती क्षेत्रों में पीएलएफआई के नक्सलियों की घेराबंदी को लेकर एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों ने अभियान चलाया. एसडीपीओ खुद बाइक चला कर बेखौफ इस अभियान में जवानों के साथ कामडारा, कुरकुरा, लसिया, तुरबुंगा, ईटाम, रामपुर, सारूबेड़ा सहित दर्जनों गांवों का दौरा कर नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाते नजर आये.

एसडीपीओ ने बताया कि नक्सलियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पुलिस लगातार उनके खिलाफ सर्च अभियान चला रही हैं. उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस हमेशा लोगों की सुरक्षा में तत्पर हैं. किसी भी तरह की नक्सली गतिविधियों की सूचना मिलने पर इसकी जानकारी पुलिस को अवश्य दें.

किसी भी परिस्थिति में नक्सलियों का सहयोग ना करें. उन्होंने ग्रामीण युवाओं से कहा कि वर्तमान समय में अधिकांश आपराधिक घटनाएं, नशापान के कारण ही होती हैं. इसलिए नशापान से दूर रहे. मौके पर बसिया थाना प्रभारी अनिल लिंडा, कुरकुरा थानेदार छोटू उरांव सहित दर्जनों पुलिस के जवान शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें