1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla ds warned the employee duty should come on time otherwise action will be taken srn

गुमला डीएस ने कर्मियों को चेताया कहा : समय से ड्यूटी आये, नहीं तो होगी कार्रवाई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला डीएस ने कर्मियों को चेताया कहा : समय से ड्यूटी आये
गुमला डीएस ने कर्मियों को चेताया कहा : समय से ड्यूटी आये
File Photo

Jharkhand News, Gumla News गुमला : गुमला सदर अस्पताल में ओपीडी संचालन व्यवस्था में कर्मियों के समय से उपस्थित नहीं होने पर डीएस डॉक्टर आनंद किशोर उरांव काफी गंभीर नजर आये. डीएस प्रतिदिन सुबह 8.00 बजे अस्पताल अपनी डयूटी से निर्धारित समय से पहुंच कर सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने पाया कि सदर अस्पताल कर्मी, वार्ड की नर्सें, पैथालॉजी लैब टेक्नीशियन, एक्सरे टेक्नीशियन, प्रधान लिपिक,

लिपिक सहित चतुर्थवर्गीय कर्मी भी अपनी डयूटी पर समय से नहीं पहुंचते हैं. वे दिन के 11 बजे तक पहुंचते हैं. इस पर डीएस ने प्रभात खबर से विशेष बातचीत में कहा कि मैं कुछ दिनों से अस्पताल के सभी कर्मियों का मुआयना किया. सभी कर्मी निर्धारित समय पर नहीं आते हैं. वे 11 बजे तक अस्पताल पहुंच रहे हैं. बुधवार को मैंने कड़ी चेतावनी देते हुए पत्र प्रेषित किया.

जिसमें कहा है कि अगर वे सरकार द्वारा निर्धारित समय में अस्पताल नहीं पहुंचेंगे, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. वहीं 10 बजे से पांच बजे तक उन्हें अपनी डयूटी में मुस्तैद नहीं पाये जाने पर उनकी हाजिरी को काटते हुए उनके वेतन पर रोक लगा दी जायेगी. साथ ही अग्रेतर कार्रवाई के लिए डीसी व सीएस को पत्राचार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि हम जनता की सेवा के लिए हैं. जब हम ही देर से आयेंगे, तो हम कितनी सेवा दें सकेंगे. बुधवार को मैंने चेतावनी दी है. गुरुवार से व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें