1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. election of gumla chamber of commerce september 19 there is a direct contest between these two factions srn

गुमला चेंबर ऑफ कामर्स का चुनाव 19 सितंबर को, इन दो गुटों की बीच है सीधी टक्कर

गुमला में 19 सितंबर को चेंबर ऑफ कामर्स का चुनाव है. चुनाव को लेकर लगातार आरोप व प्रत्यारोप का खेल चल रहा है. इसी गरमाये माहौल के बीच रमेश कुमार चीनी व दिनेश कुमार अग्रवाल गुट चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दिये हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला चेंबर ऑफ कामर्स का चुनाव 19 सितंबर को
गुमला चेंबर ऑफ कामर्स का चुनाव 19 सितंबर को
सांकेतिक तस्वीर

गुमला में 19 सितंबर को चेंबर ऑफ कामर्स का चुनाव है. चुनाव को लेकर लगातार आरोप व प्रत्यारोप का खेल चल रहा है. इसी गरमाये माहौल के बीच रमेश कुमार चीनी व दिनेश कुमार अग्रवाल गुट चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दिये हैं. लगातार मौसम खराब रहने के बाद भी दोनों गुट के प्रत्याशी वोटरों के दरवाजे तक पहुंचकर वोट मांग रहे हैं. इधर, फर्जी वोटर बनाने का मामला सबसे ज्यादा गरम है और विपक्ष के लोग इस मुददा बनाकर चुनाव मैदान में पसीना बहा रहे हैं.

भाजपा व कांग्रेस के नेता एक गुट में

चेंबर चुनाव को कुछ लोग भाजपा व कांग्रेस का रंग देने में लगे हैं. जबकि एक गुट में भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टी के नेता मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. ये लोग संयुक्त रूप से मिलकर चुनाव प्रचार करने के साथ वोटरों को भी रिझाने में लगे हुए हैं.

वहीं मिशन बदलाव के भूषण भगत ने चेंबर चुनाव को लेकर कहा है कि उसी गुट को वोटर साथ दें. जो जनता के लिए हर समय लड़ते रहते हैं. जनता के लिए काम करने वाला उम्मीदवार के अध्यक्ष बनने से ही गुमला का भला होगा. क्योंकि जो खुलकर जनता व व्यापारी के लिए बोलता है. उसके अध्यक्ष बनने से शहर की ज्वलंत समस्या भी दूर होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें