1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. dead body of old woman missing for 11 days recovered from forest fear of murder is being expressed srn

Gumla News : 11 दिन से लापता वृद्ध महिला का शव जंगल से बरामद, हत्या की व्यक्त की जा रही है आशंका

घाघरा थाना क्षेत्र के चातमदाग ग्राम निवासी 70 वर्षीय वृद्ध महिला जितनी उरांव का शव रविवार की सुबह बरांग अम्बागढ़ जंगल से घाघरा पुलिस ने बरामद की.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
11 दिन से लापता वृद्ध महिला का शव जंगल से बरामद
11 दिन से लापता वृद्ध महिला का शव जंगल से बरामद
symbolic images

घाघरा थाना क्षेत्र के चातमदाग ग्राम निवासी 70 वर्षीय वृद्ध महिला जितनी उरांव का शव रविवार की सुबह बरांग अम्बागढ़ जंगल से घाघरा पुलिस ने बरामद की. वृद्ध महिला के शरीर में कई स्थानों में चोट के निशान है. जितनी की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है. पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मृतका की बेटी रीना देवी ने बताया कि उसकी मां घर पर अकेले रहती थी. आठ दिसंबर को मेरे मामा आये थे. जिसे विदाई करने के लिए मेरी मां जंगल की ओर गयी थी. मेरी मां बाजार में दतुवन व पत्ता बेचती थी. जंगल से दतुवन व पत्ता तोड़कर लौटने की बात कह कर घर से गयी थी. जिसके बाद से वह लौटकर नहीं आयी. मैंने गांव में लोगों से फोन कर पूछा तो पता चला कि कई दिनों से मेरी मां के घर का दरवाजा बंद है. जिसके बाद घाघरा थाना में इसकी सूचना दी. छानबीन के दौरान पता चला कि बरांग जंगल में एक शव है. जाकर देखा तो मेरी का शव था.

थानेदार अभिनव कुमार ने बताया कि मृतका की बेटी रीना देवी ने रविवार की सुबह घाघरा थाना में लिखित आवेदन देते हुए अपनी मां की लापता होने की सूचना दी. जिसके बाद छानबीन की तो, पता चला कि जंगल में एक वृद्ध महिला का शव पड़ा है. शव जितनी देवी का है. शक के आधार पर दो लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है. जल्द अपराधियों का पता लगा लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें