1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. congress will investigate the death of villager in ghaghra tangar sikwar know what was the matter srn

घाघरा के टांगर सिकवार में ग्रामीण की मौत की कांग्रेस करेगी जांच, जानें क्या था मामला

घाघरा प्रखंड के टांगर सिकवार गांव में पीएम आवास व पशु शेड निर्माण हेतु ब्लॉक कर्मचारियों द्वारा घूस लेकर काम नहीं करने से परेशान धनेश्वर राम की हार्ट अटैक से मौत के मामले ने प्रखंड में भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घाघरा के टांगर सिकवार में ग्रामीण की मौत की कांग्रेस करेगी जांच
घाघरा के टांगर सिकवार में ग्रामीण की मौत की कांग्रेस करेगी जांच
twitter

गुमला : घाघरा प्रखंड के टांगर सिकवार गांव में पीएम आवास व पशु शेड निर्माण हेतु ब्लॉक कर्मचारियों द्वारा घूस लेकर काम नहीं करने से परेशान धनेश्वर राम की हार्ट अटैक से मौत के मामले ने प्रखंड में भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है. यह बातें कांग्रेस जिला कमेटी के जिलाध्यक्ष रोशन बारवा ने कही.

उन्होंने सारे प्रकरण की जांच हेतु जिला कांग्रेस द्वारा जांच कमेटी का गठन किया. जिसमें उपाध्यक्ष अकिल रहमान, उपाध्यक्ष अगुस्टीन महेश कुजूर, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष बॉबी भगत, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष अरुण पांडेय, युवा कांग्रेस के कृष्णा कुमार लोहरा को जांच हेतु जिम्मेदारी दी गयी है.

जिलाध्यक्ष रोशन बरवा ने कहा कि गुमला जिला में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. जिला के सभी प्रखंडों का हाल एक ही है. जिले में सभी योजनाओं में बिना घूस के काम नहीं हो रहा है. जिला के पदाधिकारियों को चेतावनी दे रहे हैं कि गुमला को चारागाह ना बनाये.

गठबंधन की सरकार आम जनता की सरकार है. पदाधिकारी सरकार को बदनाम करने का प्रयास ना करें. पदाधिकारी अपने काम के प्रति ईमानदारी दिखायें. भ्रष्टाचारी पदाधिकारी की सूची सरकार को सौंप कर जिला से भगाने का काम किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें