1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. baghmunda waterfall bengal youth came for picnic missing fear of flowing in the river grj

बाघमुंडा जल प्रपात में पिकनिक मनाने आया बंगाल का युवक गायब, नदी में बहने की आशंका, तलाश में जुटी पुलिस

बीडीओ रविंद्र गुप्ता ने बताया कि युवक के नदी की तेज धार में बहने की आशंका को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है. फिलहाल युवक की तलाश जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: बाघमुंडा जलप्रपात
Jharkhand News: बाघमुंडा जलप्रपात
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिले के बसिया प्रखंड के पर्यटन स्थल बाघमुंडा जलप्रपात में रविवार को पिकनिक मनाने आया पश्चिम बंगाल का युवक विश्वजीत सामंत (25 वर्ष) गुम हो गया. ये युवक फिलहाल गुमला में रहकर होटल में रसोईया का काम करता है. बीडीओ रविंद्र गुप्ता ने बताया कि युवक के नदी की तेज धार में बहने की आशंका को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है. फिलहाल युवक की तलाश जारी है.

युवक के साथ पिकनिक मनाने आये उसके दोस्त कन्हैया सामंता ने बताया कि 20 लोग गुमला से पिकनिक मनाने आये थे. बाघमुंडा पहुंच कर खाना बनाने में जुटे थे. तभी विश्वजीत ने उससे कहा कि फॉल की ओर घूमने चलते हैं. तब उसने कहा कि खाना खाने के बाद चलेंगे, लेकिन विश्वजीत निकल गया. जिसके बाद से वह गुम हो गया है. उसके साथ आये लोगों ने देर शाम तक उसकी खोजबीन की, परंतु नहीं पता चल पाया.

सोमवार को जब युवक का पता नहीं चला, तो गुमशुदगी की सूचना बसिया थाने को दी गयी. सूचना मिलते ही थानेदार अनिल लिंडा ने दल बल के साथ बाघमुंडा पहुंचकर युवक की तलाश की. बीडीओ रविंद्र गुप्ता ने बताया कि युवक के नदी की तेज धार में बहने की आशंका को देखते हुए एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है. फिलहाल युवक की तलाश जारी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें