1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. attempt to kidnap a minor in gumla in vain the criminals fled leaving the girl and bike srn

गुमला में नाबालिग का अपहरण का प्रयास बेकार, अपराधी बच्ची व बाइक छोड़ भागे

सिसई थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी से एक 14 वर्षीय बच्ची का अपहरण करने का प्रयास किया गया. हालांकि बच्ची की सूझबूझ से अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला में नाबालिग का अपहरण का प्रयास बेकार,
गुमला में नाबालिग का अपहरण का प्रयास बेकार,
Prabhat Graphics

सिसई थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी से एक 14 वर्षीय बच्ची का अपहरण करने का प्रयास किया गया. हालांकि बच्ची की सूझबूझ से अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाये और करीब तीन किलोमीटर दूर तक ले जाने के बाद भी बच्ची सहित बाइक को छोड़कर फरार हो गये. इस मामले में पीड़िता द्वारा थाना में अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण करने का प्रयास को लेकर आवेदन दिया गया है.

समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी थी. मामला गुरुवार की शाम करीब 7.00 बजे की है. नाबालिग बच्ची अपने छरदा रोड स्थित घर से सिसई साप्ताहिक बाजार आयी हुई थी. शाम 7.00 बजे अकेले घर लौट रही थी. इसी दौरान थाना से महज आधा किलोमीटर दूर खुदयाटोली के समीप एक बाइक से दो युवक आये और जबरदस्ती युवती का मुंह बंद कर उससे उठाकर मोटर साइकिल में लाद कर बघनी की ओर भागने लगे.

बघनी के समीप बच्ची मुंह बंद करने वाले का हाथ को अपने दांतों से काट दी. जिससे अपहरणकर्ता मुंह से हाथ हटा लिया. हाथ हटते ही बच्ची जोर-जोर से चिल्लाते हुए छटपटाने लगी. बच्ची के छटपटाने से चालक का बाइक से संतुलन बिगड़ गया और तीनों बाइक से गिर गये. वहीं बच्ची की आवाज सुन कुछ ग्रामीण आने लगे, तो दोनों अपहरणकर्ता बच्ची व बाइक को छोड़कर फरार हो गये. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर थानेदार रवि होनहांगा घटनास्थल पहुंचकर बाइक व बच्ची को थाना ले आये और परिजनों को सौंप दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें