गुमला : मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में विवाद, गोलीबारी, एक युवक घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिला अंतर्गत पालकोट थाना के नाथपुर गांव में मां सरस्वती की मूर्ति विसर्जन के दौरान रात्रि को दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद के बाद गोलीबारी हुई है. इसमें एक युवक को गोली लगी है. घायल युवक कोलेबिरा सरईपानी निवासी रोहित बड़ाइक (17 वर्ष) है. गोली लगने के बाद उसे गुमला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दिया है. इधर, रात को गोली चालन के बाद अफरा-तफरी मच गयी थी. बसिया पुलिस की मदद से घायल रोहित बड़ाइक को गुमला सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर सुजान मुंडा ने ऑपरेशन कर घायल रोहित के जांघ से गोली निकाला.

इस संबंध में घायल रोहित बड़ाइक ने बताया कि वह गुमला डीपाटोली में किराया के मकान में रह कर मजदूरी का काम करता है. शुक्रवार को वह पालकोट के नाथपुर निवासी अपने मित्र अरूण के साथ मूर्ति विसर्जन में शामिल होने के लिए गया हुआ था. इसी क्रम में शुक्रवार की रात्रि मूर्ति विसर्जन के दौरान नाथपुर तालाब में किसी ने गोली चला दी. जो मेरे जांघ पर लग गया. युवक ने बताया कि विसर्जन में बहुत ज्यादा भीड़ होने के कारण पता नहीं चल पाया कि गोली किसने चलायी है.

घटना का कारण

जानकारी के अनुसार कालिका महतो व परमेश्वर गोप के साथियों के बीच मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया था. कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया और इसी बीच किसी ने पिस्तौल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे रोहित को गोली लगी.

पुलिस अधिकारी ने कहा

एसडीपीओ दीपक कुमार ने कहा कि शुक्रवार की रात को मूर्ति विसर्जन के दौरान नाथपुर में कुछ लड़के आपस में लड़ बैठे हैं. एक युवक रोहित घायल हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी विमल कुमार ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी है. उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें