27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने छात्रा पर फेंका केमिकल

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला के कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर में पढ़ाई कर रही एक नाबालिग छात्रा के साथ एक मनचले युवक ने पहले छेड़छाड़ की. जब छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने उसके ऊपर केमिकल फेंक दिया. केमिकल फेंकने के बाद छात्रा का गला सूखने लगा और वह अचेत होकर गिर गयी. […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला के कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर में पढ़ाई कर रही एक नाबालिग छात्रा के साथ एक मनचले युवक ने पहले छेड़छाड़ की. जब छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने उसके ऊपर केमिकल फेंक दिया. केमिकल फेंकने के बाद छात्रा का गला सूखने लगा और वह अचेत होकर गिर गयी.

गुमला सदर अस्पताल में इलाज के बाद छात्रा की स्थिति ठीक है. इस संबंध में छात्रा ने नवाडीह गांव के रंजीत खाखा के खिलाफ गुमला थाने में लिखित शिकायत की है. साथ ही महिला थाना की एसआई सरस्वती कुमारी के समक्ष उसने अपने साथ घटित घटना का बयान भी दर्ज कराया है.

छात्रा ने कहा है कि शुक्रवार को कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर गुमला में सरस्वती पूजा हुई थी. पूजा के बाद शाम को मूर्ति का विसर्जन किया गया. मूर्ति विसर्जन के बाद छात्रा अपनी सहेलियों के साथ हॉस्टल जा रही थी. तभी शांति नगर गुमला के मैदान में रंजीत खाखा ने बीच रास्ते में छात्रा को रोक लिया. उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

युवक ने छात्रा का मोबाइल पर छीन लिया. इसका छात्रा ने विरोध किया और वहां से भागने लगी. तभी युवक ने दौड़कर छात्रा को पकड़ लिया और उसके ऊपर केमिकल फेंक दिया. सिर व पीठ पर केमिकल पड़ा. जिससे छात्रा का गला सूखने लगा. उसे पानी पिलाया गया. परंतु वह अचेत हो गयी. जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के बाद छात्रा की स्थिति में सुधार हुआ. इधर, छात्रा के अचेत होने के बाद युवक वहां से भाग गया.

गुमला थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने बताया कि छात्रा के ऊपर केमिकल फेंका गया था. परंतु इलाज के बाद उसकी स्थिति ठीक है. छात्रा ने अपना बयान दर्ज कराया है. उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें