26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में शौचालय नहीं, शौच करने गया था वृद्ध, नहर में गिरने से हुई मौत

– वृद्ध की मौत के बाद अंधविश्वासी हुए लोग दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिला अंतर्गत पालकोट थाना क्षेत्र के बंगरू पंचायत स्थित कोंजाली डुमरटोली गांव निवासी चरवा उरांव (90) की मौत घर में शौचालय नहीं रहने के कारण चली गयी. अगर घर में शौचालय रहता तो वृद्ध की जान बच सकती थी. चलने में असमर्थ […]

– वृद्ध की मौत के बाद अंधविश्वासी हुए लोग

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिला अंतर्गत पालकोट थाना क्षेत्र के बंगरू पंचायत स्थित कोंजाली डुमरटोली गांव निवासी चरवा उरांव (90) की मौत घर में शौचालय नहीं रहने के कारण चली गयी. अगर घर में शौचालय रहता तो वृद्ध की जान बच सकती थी. चलने में असमर्थ वृद्ध किसी प्रकार लाठी टेककर शौच करने नहर के किनारे गये हुए थे. लेकिन पैर फिसलने के बाद वे नहर में गिर गये, जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गयी.

आसपास के लोगों ने वृद्ध को उठाकर घर लाया. गरीबी के कारण घर में ही इलाज चल रहा था. जिससे उसकी मौत हो गयी. वह शुक्रवार को नहर में गिरे थे. दो दिनों तक घर में इलाज चला. सोमवार को उसकी मौत हो गयी. परिजनों के अनुसार चरवा उरांव शुक्रवार की अहले सुबह शौच करने नहर में गये थे. उनकी मौत के बाद शाम को परिजनों द्वारा शव को दफना दिया गया.

वृद्ध की मौत के बाद अंधविश्वासी हुए लोग

वृद्ध चरवा उरांव की मौत के बाद गांव के लोग अंधविश्वासी हो गये हैं. जिस स्थान पर चरवा के शव को दफनाया गया है. वहां आसपास जिनके घर हैं. वे लोग कह रहे हैं कि चरवा उरांव का भूत उन लोगों को परेशान कर रहा है. जानकारी के अनुसार दफनाने के दूसरे दिन मृतक के चचेरे रिश्तेदारों ने मृतक की बेटी सुमिता एक्का के घर आकर कहने लगे कि तुम लोग हमारे पिता के कब्र के पास काहे शव को दफनाये हो. चरवा उरांव रात में हमलोगों के पास आकर डराता है.

रिश्तेदारों द्वारा मृतक के परिजनों को परेशान करने की बात के बाद परिजनों ने प्रशासन से सहयोग की मांग की है. जिससे भूत-प्रेत के चक्कर में गांव में कुछ घटना न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें