30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : पीएलएफआइ का मोस्ट वांटेड उग्रवादी गिरफ्तार

गुमला : पीएलएफआइ का मोस्ट वांटेड उग्रवादी सह देव ग्रुप संगठन का सुप्रीमो विनय सिंह को गुमला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विनय को पुलिस ने जारी थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गांव से गिरफ्तार किया है. विनय ने अपनी आपराधिक इतिहास में पांच लोगों की हत्या, कई लड़कियों से रेप किया है. वह […]

गुमला : पीएलएफआइ का मोस्ट वांटेड उग्रवादी सह देव ग्रुप संगठन का सुप्रीमो विनय सिंह को गुमला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विनय को पुलिस ने जारी थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गांव से गिरफ्तार किया है. विनय ने अपनी आपराधिक इतिहास में पांच लोगों की हत्या, कई लड़कियों से रेप किया है. वह लूटपाट में भी शामिल रहा है. विनय ने दर्जन भर ठेकेदारों से लेवी की मांग कर दहशत पैदा कर रखा था.

गुमला पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी. पुलिस के डर से कुछ दिन पहले विनय अपने परिवार के साथ कानपुर भाग गया था. लेकिन जारी प्रखंड के रूद्रपुर गांव स्थित घर की कुर्की जब्ती की सूचना पर विनय कानपुर से वापस अपने घर आया था. तभी पुलिस ने गुप्त सूचना पर उसे पकड़ लिया.

पीएलएफआइ के सुप्रीमो संग घूमता था विनय : एसपी अंशुमान कुमार ने बताया कि विनय दुर्दांत अपराधी है. वह पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप व सबजोनल कमांडर गुज्जू गोप के दस्ते के साथ घूमता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें