26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ललमटिया खदान के पास सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, गया जेल

Jharkhand news, Godda news : गोड्डा जिला अंतर्गत ललमटिया थाना क्षेत्र के खदान के पास गत 15 सितंबर, 2020 की देर शाम आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला दूसरा आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सदाब साईं को पुलिस की गठित टीम ने शुक्रवार को भादो टोला भोंडाय के पास से गिरफ्तार किया है. सदाब साईं की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के क्रम में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. गोड्डा एसपी वाईएस रमेश ने इस मामले की जानकारी दी है.

Jharkhand news, Godda news : गोड्डा (निरभ किशोर) : गोड्डा जिला अंतर्गत ललमटिया थाना क्षेत्र के खदान के पास गत 15 सितंबर, 2020 की देर शाम आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला दूसरा आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सदाब साईं को पुलिस की गठित टीम ने शुक्रवार को भादो टोला भोंडाय के पास से गिरफ्तार किया है. सदाब साईं की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के क्रम में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. गोड्डा एसपी वाईएस रमेश ने इस मामले की जानकारी दी है.

क्या है मामला

बोआरिजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग आदिवासी लड़की अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से गत 15 सितंबर, 2020 की शाम ललमटिया की ओर आ रही थी. इसी क्रम में बसडीहा के पास मोटरसाइकिल के कीचड़ में फंस जाने के बाद पास के भादो टोला गांव निवासी नसीम साईं तथा सदाब साईं ने नाबालिग के दोस्त को मारपीट कर भगा दिया और लड़की को पास के निर्जन स्थान में ले जाकर बारी- बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

Also Read: पति ने पत्नी की हत्या कर हेरहंज- पांकी सड़क किनारे फेंका, पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने पर 15 सितंबर, 2020 की देर रात एक आरोपी नसीम साईं को गिरफ्तार किया गया, जबकि घटना में नामजद आरोपी सदाब फरार था. सदाब की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार 2 दिनों से सघन छापेमारी के बाद भादो टोला ललमटिया से उसे भी गिरफ्तार कर लिया. मामले में दोनों आरोपी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के साथ पास्को एक्ट एवं एसटी- एससी एक्ट की धाराएं भी लगायी गयी है.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गोड्डा श्री रमेश ने एसडीपीओ महगामा डॉ वीरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था. लगातार छापेमारी और पूछताछ का नतीजा रहा कि घटना के एक दिन बाद एक आरोपी नसीम साईं को गिरफ्तार किया गया. वहीं, घटना के तीसरे दिन नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें