21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Godda Weather|तापमान में गिरावट के साथ बढ़ी ठंड, चार दिन तक धुंध के साथ होती रहेगी बूंदाबांदी

Godda Weather|Jharkhand Weather Today|दिसंबर 2022 की बात की जाये, तो दौरान लगातार कई दिनों तक कोहरा व धुंध की वजह से लोग परेशान थे. हालांकि पिछली बार बूंदाबांदी की स्थिति दिसंबर माह में एक भी दिन नहीं देखा गया.

Godda Weather|Jharkhand Weather Today|दिसंबर माह के पहले सप्ताह चक्रवाती परिसंचरण की वजह से जिले भर में बुधवार को बादल छाया रहा. दोपहर के बाद से बूंदाबादी के बीच लोगों ने ठंड महसूस किया.इस वजह से शाम के वक्त ठंड का असर देखा गया. यह स्थिति जिले भर में अगले चार दिनों तक रहेगी. 09 दिसंबर तक जिले में दिन भर बादल के साथ बूंदाबांदी के बीच सुबह को घना कोहरा व धुंध छाये रहने की जानकारी मौसम विभाग की ओर से दिया गया है. मौसम वैज्ञानिक डॉ रजनीश प्रसाद ने बताया कि हल्की बारिश के कारण सुबह के वक्त कोहरा व धुंध छाने के कारण दिन के तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी आयेगी. बुधवार को दिन का तापमान 26 डिग्री रहा. आने वाले चार दिनों में तापमान में आयी गिरावट की वजह से लोग ठंड महसूस करेंगे.


पिछले साल था कोहरा, मगर बूंदाबांदी नहीं

गत दिसंबर 2022 की बात की जाये, तो दौरान लगातार कई दिनों तक कोहरा व धुंध की वजह से लोग परेशान थे. हालांकि पिछली बार बूंदाबांदी की स्थिति दिसंबर माह में एक भी दिन नहीं देखा गया. पिछले साल दिसंबर माह में चक्रवात भी नहीं आया था. मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार मध्य दिसंबर से जिले सहित आसपास क्षेत्रों में कड़ाके की ठंड से इंकार नहीं किया जा सकता है.

Also Read: देवघर : आठ दिसंबर तक होगी बारिश, तेजी से लुढ़केगा पारा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें