28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेयजल संकट को लेकर लोगों में आक्रोश, नगर निगम का फूंका पुतला

नगर निगम क्षेत्र में जलापूर्ति व्यवस्था सुदृढ़ नहीं रहने के कारण लोगों में आक्रोश है. पेयजल संकट से जूझ रहे लोगों का गुस्सा निरंतर बढ़ रहा है. बुधवार को वार्ड नंबर 24 अंतर्गत कोलडीहा नीचे टोला में पानी संकट से परेशान लोगों ने नगर निगम का पुतला दहन किया.

नगर निगम के वार्ड नंबर 24 अंतर्गत कोलडीहा में अनियमित जलापूर्ति से लोग परेशान

जलसंकट को दूर करने में विफल साबित हो रहा नगर निगम : राजेश सिन्हा

प्रतिनिधि, गिरिडीह.

नगर निगम क्षेत्र में जलापूर्ति व्यवस्था सुदृढ़ नहीं रहने के कारण लोगों में आक्रोश है. पेयजल संकट से जूझ रहे लोगों का गुस्सा निरंतर बढ़ रहा है. बुधवार को वार्ड नंबर 24 अंतर्गत कोलडीहा नीचे टोला में पानी संकट से परेशान लोगों ने नगर निगम का पुतला दहन किया. इसका नेतृत्व भाकपा माले के गिरिडीह विस क्षेत्र प्रभारी राजेश सिन्हा एवं मो. एकराम कर रहे थे. इस दौरान महिलाओं व पुरुषों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही पेयजल संकट का समाधान करने की मांग की. इस संबंध में माले नेता श्री सिन्हा ने कहा कि कोलडीहा के लोग पिछले तीन सालों से पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. बार-बार मांग करने के बाद भी स्थायी रूप से पानी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है. लिहाजा अब लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. कहा कि इस क्षेत्र से कुछ दूरी पर महादेव तालाब वाटर ट्रीटमेंट प्लांट की टंकी है. लेकिन, इस क्षेत्र में जलापूर्ति की स्थिति काफी खराब है. यहां के लोगों को पानी के लिए कठिनाई का सामना करना पड़ता है. श्री सिन्हा ने कहा कि कई इलाकों में गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है. नगर निगम क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों से एक सौ बौतल में पानी भर कर इसकी जांच करायी जायेगी कि निगम कितना शुद्ध जलापूर्ति कर रहा है. कहा कि नगर निगम के छह वार्डों में पाइप से जलापूर्ति व्यवस्था को दुरूस्त नहीं की जी सकी है. मो. एकराम ने कहा कि पानी की समस्या से महिला-पुरुष, बच्चे सभी परेशान रहते हैं. कई बार गुहार लगाने के बाद भी इस व्यवस्था को दुरूस्त नहीं की जा रही है. उन्होंने नगर निगम से जनता की समस्या का समाधान करने की मांग की है. मौके पर आइसा खातून, जुलेखा खातून, नरगिस, फरहीन, जुबेदा, निखत, इसराइल, लफ्फतू, नासीर, सोनू कलाम, रियाज, फिरोज, पपलू, गब्बर, सिराज आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें