25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशा मुक्ति अभियान को ले जागरूकता शिविर का आयोजन

झालसा रांची के निर्देशानुसार एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विधिक सेवा प्राधिकार गिरिडीह के अध्यक्ष व सचिव के मार्गदर्शन में रविवार को जमुआ प्रखंड के बेरहाबाद पंचायत के घोरंजो में नशा मुक्ति अभियान चलाया गया.

जमुआ. झालसा रांची के निर्देशानुसार एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विधिक सेवा प्राधिकार गिरिडीह के अध्यक्ष व सचिव के मार्गदर्शन में रविवार को जमुआ प्रखंड के बेरहाबाद पंचायत के घोरंजो में नशा मुक्ति अभियान चलाया. नेतृत्व कर रहे विधिक सहायता केंद्र के पीएलवी सुबोध कुमार साव ने नशाखोरी समेत अन्य विषयों पर विस्तृत जानकारी दी. कहा कि नशा घर का नाश करता है. वर्तमान में किशोर व बच्चे नशा के प्रति अधिक रुचि ले रहे हैं. यह बच्चों के भविष्य अंधकार की ओर ले जा रहा है. पीएलवी हीरा देवी ने कहा कि नशा करने से हमारे सोचने-समझने की शक्ति कमजोर हो रही है. नशा एक ऐसी बुरी आदत है, जो व्यक्ति को तन-मन-धन को खोखला कर देता है. इससे व्यक्ति के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है. ऐसे परिवार की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ती जाती है. इस बुराई को समाप्त करने के लिए शासन के साथ ही समाज के हर तबके को आगे आना होगा. मौके पर सुमा देवी, बलिया देवी, पुष्पा देवी, कुंती देवी, सुनीता देवी, निर्मला देवी, मीना देवी, उर्मिला देवी, बेबी देवी, हमरी देवी, सुनीता देवी, सुदामा देवी, बेबी देवी, अंजू देवी, जमुना देवी समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें