27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार से 306 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त, तीन लोग फरार

तिसरी थाना क्षेत्र के तिसरी-खिजुरी सड़क पर फॉरेस्ट चेकनाका के पास शनिवार की सुबह तिसरी पुलिस ने एक चार पहिया वाहन से अवैध रूप से ले जा रहे 306 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की. डीएसपी निरंजन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी है.

तिसरी.

तिसरी थाना क्षेत्र के तिसरी-खिजुरी सड़क पर फॉरेस्ट चेकनाका के पास शनिवार की सुबह तिसरी पुलिस ने एक चार पहिया वाहन से अवैध रूप से ले जा रहे 306 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त करने में सफलता पायी. डीएसपी निरंजन कुमार सिंह एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर अवैध रूप से ले जा रहे शराब और कार संख्या जेएच 10 क्यू 5055 को जब्त किया गया है. मौके का फायदा उठाकर चालक और अन्य दो लोग भागने में सफल रहे. उन्होंने बताया कि उक्त वाहन मंडरो होकर तिसरी की ओर आ रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम गठित कर छापेमारी की गयी. उक्त वाहन को खिजुरी नदी के पास देखा गया और पुलिस को देखते ही चालक तेज गति से वाहन लेकर भागने लगा. तिसरी चेकनाका के पास आया तो वहां पहले से ही तिसरी थाना प्रभारी संजय नायक सदल-बल गश्त पर थे. पुलिस को देख कार चालक वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर साथियों के साथ भाग गयी. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही शराब तस्करों को चिह्नित कर मामला दर्ज किया जायेगा. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी के साथ साथ पुअनि रौशन कुमार, संजय टुडू, मनीष कुमार दास, मिलन कुमार मिश्रा, सुमंत कुमार वर्मा, संदीप कुमार वर्मा शामिल रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें