31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छापेमारी में एक लाख मूल्य की लकड़ी जब्त

हजारीबाग रोड : बगोदर वन प्रक्षेत्र के अधीनस्थ विष्णुगढ़ मड़मो जंगल से रविवार की शाम को वन विभाग की टीम ने छापेमारी कर करीब एक लाख रुपये मूल्य की शीशम की लकड़ी जब्त की. हालांकि इस दौरान लकड़ी तस्कर भागने में सफल रहे. वन प्रक्षेत्र पदाधिकारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि लगातार सूचना मिल […]

हजारीबाग रोड : बगोदर वन प्रक्षेत्र के अधीनस्थ विष्णुगढ़ मड़मो जंगल से रविवार की शाम को वन विभाग की टीम ने छापेमारी कर करीब एक लाख रुपये मूल्य की शीशम की लकड़ी जब्त की.

हालांकि इस दौरान लकड़ी तस्कर भागने में सफल रहे. वन प्रक्षेत्र पदाधिकारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि मड़मो जंगल से भारी मात्रा में कीमती लकड़ियां अवैध रूप से काटकर कारोबारियों द्वारा ऊंचे दामों में बेची जा रही है. लकड़ी तस्कर मड़मो से औरा होते हुए जीटी रोड के माध्यम से बड़े शहरों के आरा मिलों में लकड़ी बेचते है. सूचना पर रविवार देर शाम को छापेमारी अभियान चलाकर लकड़ी तस्कर को खदेड़ा गया.
वहीं करीब एक लाख रुपये मूल्य की लकड़ियां जब्त की गयी. जब्त लकड़ियाें को बगोदर स्थित वन परिसर कार्यालय में रखा गया है. छापेमारी अभियान में वनपाल पीएन दुबे, वनरक्षी असलम अंसारी, कुंदन कुमार, अभिषेक कुमार आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें