32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिडीह : अनजान बच्चा को देख उमड़ा प्यार हो गयी मॉब वॉयलेंस का शिकार

बच्चा चोरी के शक के महिला की पिटाई और पुलिस पर हमला का मामला दूसरी महिला की गोद में अपनी बच्ची को देख मां को हुआ था संदेह, मामला खुलने पर मांगी माफी मुफस्सिल थाना इलाके के अकदोनी गांव की घटना गिरिडीह : गैर के बच्चे को प्यार से पुचकारना चिलगा की रहनेवाली लीलावती देवी […]

बच्चा चोरी के शक के महिला की पिटाई और पुलिस पर हमला का मामला
दूसरी महिला की गोद में अपनी बच्ची को देख मां को हुआ था संदेह, मामला खुलने पर मांगी माफी
मुफस्सिल थाना इलाके के अकदोनी गांव की घटना
गिरिडीह : गैर के बच्चे को प्यार से पुचकारना चिलगा की रहनेवाली लीलावती देवी (पति हीरालाल दास) को महंगा पड़ गया. बच्चा चोर के शक में भीड़ ने उसे जम कर पीटा और उसे बंधक भी बना लिया.
यही नहीं बचाने पहुंची पुलिस को भी भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा. पुलिस पर भी जम कर पत्थर चले. पत्थरबाजी से पुलिस वाहन का शीशा भी टूट गया. बाद में काफी मशक्कत कर पुलिस भीड़ की चंगुल से महिला को बचा थाना लायी, तो पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ.
घटना मुफस्सिल थाना इलाके के अकदोनी गांव के समीप की है. अकदोनी ललिता देवी अपनी एक बेटी व दुधमुंहे बच्चे को लेकर सोमवार की दोपहर बनियाडीह स्थित यूनियन बैंक गयी थी.
थोड़ी देर बाद लौटी तो देखा कि उसका बच्चा उसकी बेटी के पास नहीं है. इस बीच उसकी नजर एक दूसरी महिला पर पड़ी, जो उसके बच्चे को गोद में लिये हुई थी. बस ललिता ने बच्चा चोर के संदेह में महिला को पकड़ लिया.
इस बीच गांव वाले भी आ गये और महिला पर टूट पड़े. पुलिस पहुंची तो पुलिस कर्मियों पर पथराव करने लगे. उग्र भीड़ से बच कर पुलिस की टीम किसी तरह गांव से निकली. पथराव से पुलिस के वाहन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. थोड़ी देर बाद अतिरिक्त बल भेज कर भीड़ से महिला को बचा कर थाना लाया गया. इधर, जिस महिला की पिटाई की गयी, वह महिला इसी थाना इलाके के चिलगा की रहनेवाली लीलावती देवी (पति हीरालाल दास) है.
लीलावती का कहना है कि वह दोपहर में बैंक आयी थी. बैंक के समीप मासूम बच्चा मिला तो वह उसके साथ खेलने लगी. आरोप लगानेवाली महिला ललिता देवी ने कहा कि उससे गलती हो गयी. चंद मिनट के लिए बच्चे को नहीं देख वह परेशान हो गयी थी. वहीं जब बच्चा दूसरी महिला की गोद में बच्चा देखा तो उसे लगा कि उसके बच्चे को उठा कर उक्त महिला ले जा रही है, इसी गलतफहमी में घटना घट गयी.
तीन लोगों की वजह से हुआ बवाल : इधर,पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी की महिला की पिटाई व माहौल खराब करने का काम तीन लोगों ने किया है. पुलिस ने तीनों की पहचान कर ली है. बताया जाता है कि जब यह गलतफहमी हुई कि एक महिला बच्चे की चोरी कर रही है, तो इन्हीं तीन लोगों ने भीड़ को इकट्ठा किया और उकसाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें