27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाद में मारपीट, घायल की गयी जान

जमुआ : थाना क्षेत्र के जरुआडीह की घटना जमुआ : थाना क्षेत्र के जरुआडीह में बुधवार शाम को मामूली विवाद में हुए मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे लेकर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. यहां से घायल को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत […]

जमुआ : थाना क्षेत्र के जरुआडीह की घटना

जमुआ : थाना क्षेत्र के जरुआडीह में बुधवार शाम को मामूली विवाद में हुए मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे लेकर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. यहां से घायल को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गयी. मृतक 48 वर्षीय थानु प्रसाद यादव उर्फ बुटन यादव है.
मौत के बाद सरायढेला पुलिस पीएमसीएच पहुंची और शव को गुरुवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक के पिता के फर्द बयान पर गांव के ही सीताराम यादव सहित कई लोगों पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाया है. बताया गया कि दीवार गिराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें थानु घायल हो गया था. इधर, शव पहुंचते ही गांव में मातम पसर गया. घटना की जानकारी पर शुक्रवार सुबह भाकपा माले के अशोक पासवान सहित कई लोग मृतक के घर पहुंचे और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है.
जमुआ थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को दो पक्षों में दीवार को लेकर विवाद हुआ था. इसमें एक पक्ष का थानु गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसकी मौत गुरुवार को पीएमसीएच में हो गयी, जहां सरायढेला ( धनबाद ) थाना की पुलिस ने जरूरी कार्रवाई की है. मृतक के परिजनों के फर्दबयान की कॉपी लाने थाना से चौकीदार भेजा गया है. फर्द बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें