25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दवा फेंकने के मामले में नहीं हुई कोई कार्रवाई

दवा फेंकने के मामले में नहीं हुई कोई कार्रवाई

सरकारी दवाएं फेंके जाने के 19 दिन बाद भी इस मामले का खुलासा नहीं हो सका है. गौरतलब है कि कांडी प्रखंड अंतर्गत सतबहिनी गेट से राजा घटहुआं गांव के रास्ते में 16 मार्च की सुबह काफी मात्रा में दवाएं गड्ढे में एल्बेंडाजोल व आयरन की गोली फोलिक एसिड फेंकी मिली थी. बताया गया कि इनमें 75 से 80 फीसदी दवाएं इस्तेमाल लायक थी. वहीं 20 से 25 फीसदी एक्सपायर दवाएं थी. दवा फेंके जाने की सूचना स्थानीय पत्रकारों ने कांडी थाना को दी थी. इसके बाद कांडी थाना पुलिस ने सभी दवाओं को बरामद कराया था. वहीं सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार व एलआरडीसी रबीश राज ने थाना जाकर दवाओं की जांच की थी. इसके बाद उपायुक्त शेखर जमुआर के निर्देश पर इस मामले में कांडी थाना में प्राथमिकी (कांड संख्या 26/24) दर्ज की गयी थी. लेकिन इसके बाद इस मामले में आजतक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है.

कारवाई पुलिस को करनी है : सीएस

इस संबंध में सिविल सर्जन सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार ने कहा कि मामले को लेकर एफआइआर दर्ज करा दिया गया है. आगे की कार्रवाई पुलिस को करनी है.

व्यस्तता की वजह से हो रही है देरी : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी गुलशन कुमार गौतम ने कहा कि इस गंभीर मामले को उन्होंने अपने प्रभार में लिया है. लेकिन चुनाव संबंधी कार्य व्यस्तता के कारण अग्रेतर कार्रवाई का समय नहीं मिल पा रहा है. इसकी जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें