27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुसाबनी : सुरदा माइंस में लेबर सप्लाई का ठेका गर्ग इंजीनियरिंग को मिला

आज से पानी निकासी व आवश्यक सेवा का संचालन एचसीएल करेगी

मुसाबनी. एचसीएल (हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड) की सुरदा माइंस में पानी निकासी समेत अन्य आवश्यक सेवाओं के संचालन के लिए लेबर सप्लाई का कॉन्ट्रैक्ट गर्ग इंजीनियरिंग को मिला है. लेबर सप्लाई कॉन्ट्रैक्ट के लिए 87 पार्टियों ने भाग लिया. इसमें स्क्रूटनी के बाद 12 पार्टियों का टेंडर योग्य पाया गया. गर्ग इंजीनियरिंग की बोली एल वन पायी गयी. गर्ग इंजीनियरिंग को सुरदा माइंस में लेबर आपूर्ति का ठेका दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, गर्ग इंजीनियरिंग आवश्यक कागजी प्रक्रिया को जल्द पूरी कर सुरदा माइंस में लेबर आपूर्ति का काम शुरू कर देगी. जानकारी हो कि सुरदा माइंस का संचालन ग्लोबल टेंडर लेने वाली ठेका कंपनी एमएमपीएल ने 31 मई, 2024 तक पानी निकासी और अन्य आवश्यक सेवाओं के संचालन की जिम्मेदारी ली थी. एक जून से एचसीएल सुरदा माइंस में पानी निकासी और अन्य आवश्यक सेवाओं की जिम्मेदारी संभालेगी. इसके लिए एचसीएल ने लेबर सप्लाई का टेंडर निकाला था. टेंडर प्रक्रिया पूरी कर गर्ग इंजीनियरिंग को लेबर सप्लाई का ठेका दिया गया है.

राखा व चापड़ी माइंस संचालन के लिए एचसीएल ने टेंडर निकाला

मुसाबनी. सार्वजनिक क्षेत्र की तांबा उत्पादन करने वाली कंपनी एचसीएल ने बंद पड़ी राखा खदान को पुन: खोलने, विस्तार, परिचालन तथा चापड़ी में भूमिगत खदान का विकास , परिचालन और राखा स्थित नयी मैचिंग क्षमता का सांद्रक संयंत्र बनाने व संचालन के लिए टेंडर जारी किया है. टेंडर के माध्यम से माइंस डेवलपर्स ऑपरेटर (एमडीओ) की नियुक्ति होगी. एमडीओ के लिए बोली लगाने की अंतिम तिथि 23 जुलाई, 2024 है. जानकारी हो कि एचसीएल ने इसके पूर्व भी राखा और चापड़ी माइंस के लिए एमडीओ की नियुक्ति के लिए निविदा निकाली थी. इसमें केवल दो पार्टियों ने भाग लिया था. इससे निविदा को निरस्त कर एचसीएल ने नये सिरे से एमडीओ की नियुक्ति के लिए बोली आमंत्रित की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें