1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand crime news attempted robbery at ganpati jewelers of dumka bullet fired one criminal caught by the shopkeeper wisdom smj

Jharkhand News: दुमका के गणपति ज्वेलर्स में डकैती का प्रयास, चली गोली, दुकानदार के सूझबूझ से एक अपराधी पकड़ाया

दुमका के भीड़भाड़ वाले मारवाड़ी चौक में स्थित गणपति ज्वेलर्स में अपराधियों की लूटपाट की योजना विफल हो गयी. ग्राहक बन कर ज्वेलरी दुकान में आये तीन अपराधियों में से एक को पकड़ने में दुकानदार सफल रहे. इस दौरान अपराधियों ने गोली भी चलाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुमका के गणपति ज्वेलर्स में अपराधियों ने लूटपाट का किया प्रयास. एक अपराधी गिरफ्तार.
दुमका के गणपति ज्वेलर्स में अपराधियों ने लूटपाट का किया प्रयास. एक अपराधी गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (दुमका) : झारखंड की उपराजधानी दुमका के सबसे व्यस्तम और शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके मारवाड़ी चौक में दिनदहाड़े ग्राहक के तौर पर घुसे तीन अपराधियों ने आभूषण दुकान गणपति ज्वेलर्स को पिस्तौल के नोक पर लूटने का प्रयास किया. पर, दुकानदार के हिम्मत और ऐन वक्त पर आसपास के दुकानदारों के जुट जाने से उनके मंसूबे सफल नहीं हुए.

हिम्मत दिखाकर दुकान में बैठे भाईयों ने एक अपराधी को पकड़ लिया, जबकि दो अपराधी बाइक से भागने में कामयाब रहा. अपने आपको घिरते देख अपराधियों ने दुकान के अंदर तीन राउंड फायरिंग भी की, जिसमें से एक गोली आभूषण विक्रेता विजय वर्मा की बाह को व दूसरी संजय के कान से छूते हुए निकल गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक, तकरीबन एक से डेढ़ बजे के बीच जब बारिश हो रही थी, तब अपराधियों ने दुकान में प्रवेश किया और पिस्तौल की नोक पर दो भाई विजय वर्मा एवं संजय सोनी को अपने कब्जे में ले लिया. छोटे भाई राजू सोनी दुकान के अंदर ही बने चेंबर में थे. उन्होंने सूझबूझ का परिचय देते हुए पीछे के रास्ते से बाहर निकलकर आसपास के दुकानदारों को जुटा लिया.

खुद को घिरता देख अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी थी. पकड़ा गया अपराधी सुनील मुखिया है, जो बिहार के खगड़िया जिले के अनौली इलाके का रहनेवाला है. उसने भी भागने की कोशिश की थी, पर पड़ोस के एक दुकानदार ने ना केवल दिलेरी दिखाते हुए उसे दबोच लिया, बल्कि उसके सिर पर बड़े पत्थर से वार करना शुरू कर दिया.

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और उसे कब्जे में लिया. वहीं दोनों भाई विजय व संजय का फूलो झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार कराया गया. पुलिस फरार अपराधियों के धर-पकड़ में जुटी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें