दो चोर रंगेहाथ गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दुमका कोर्ट : नगर थाना पुलिस ने दो युवकों को रंगेहाथ चोरी करते धर दबोचा और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. राजा यादव को मोटरसाइकिल चोरी करते तथा जितेंद्र दास को मोबाइल चोरी के आरोप में जेल भेज दिया.

शहर के हरणाकुंडी-केवटपाड़ा निवासी विजय मिश्र अपनी मोटरसाइकिल जेएच 04 डी 7804 को सराय रोड में मुकेश अग्रवाल की दुकान के सामने खड़ी की थी. लौटते समय देखा कि उनकी मोटरसाइकिल में चाभी डालकर उसका लॉक एक व्यक्ति खोल रहा है. चोर-चोर हल्ला करने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. उक्त युवक ने अपना नाम राजा यादव बताया. वह हवाई अड्डा के निकट आसनसोल गांव का रहनेवाला है.

अपने स्वीकारोक्ति बयान में उसने चोरकट्टा के विजय मिर्धा उर्फ प्रकाश मिर्धा के साथ मोटरसाइकिल चोरी करने और बेचने की योजना बनायी थी. 25 अक्तूबर को कचहरी परिसर से एक मोटरसाइकिल जेएच 04 ए-5282 चोरी करके जामा-सरुवा के राजेंद्र नाम के व्यक्ति को बेच दिया था. दुमका शहर के टीन बाजार सब्जी मंडली की मिलू रजक ने घर में घुसकर मोबाइल चोरी करते हुए एक चोर को रंगेहाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

उक्त युवक के पास से चोरी गयी मोबाइल भी बरामद कर ली गयी है. मोबाइल चोर जितेंद्र दास पालाजोरी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का रहने वाला है.

फिर हुई मोटरसाइकिल चोरी

दुमका कोर्ट . गांधी मैदान के पास से एक मोटरसाइकिल चोरी हो गयी है. गोशाला रोड-बाउरीपाड़ा के अरुण कुमार यादव अपनी मोटरसाइकिल गांधी मैदान के पास खड़ी करने के बाद सब्जी खरीदने साप्ताहिक हाट गये थे. वापस लौटकर देखा, तो मोटरसाइकिल गायब मिली. मामले में उन्होंने अज्ञात चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें