28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आठ लेन सड़क पर अतिक्रमण देख वर्ल्ड बैंक की टीम ने जतायी नाराजगी

निर्धारित समय सीमा में कार्य पूरा करने, अतिक्रमण व पार्किंग हटाने के लिए कहा

वरीय संवाददाता, धनबाद,

गाेल बिल्डिंग से कांको मोड़ तक 461.90 करोड़ की लागत से बन रही आठ लेन सड़क का वर्ल्ड बैंक की तीन सदस्यीय टीम सोमवार को निरीक्षण किया. इस सड़क पर अतिक्रमण और पार्किंग देख कर टीम ने नाराजगी जतायी. टीम के साथ स्टेट हाइवे ऑथिरिटी ऑफ झारखंड (साज) के पदाधिकारी और कार्य कर रही एजेंसियों शिवालया व त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन के कर्मचारी भी थे. निरीक्षण के दौरान टीम के सदस्यों ने सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया और नक्शा देखा. वर्ल्ड बैंक की टीम के साथ गोल बिल्डिंग तक आठ लेन सड़क व ठेकेदार की साइट का निरीक्षण किया गया. निर्धारित समय सीमा में कार्य पूरा करने का निर्देश सभी को दिया. साज के पदाधिकारियों से कहा कि स्थानीय प्रशासन की मदद लेकर अतिक्रमण और पार्किंग हटवायें. साथ ही स्ट्रीट लाइट नहीं जलने पर भी आपत्ति जताते हुए इसे तत्काल पूरा करने का निर्देश दिया. इसपर बताया गया कि ट्रांसफार्मर लगाने एवं ट्रांसमिशन का कार्य हो रहा है. जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा. निरीक्षण से पहले टीम ने सभी के साथ समीक्षा बैठक की.

सड़क के दोनों ओर से लगेंगे पौधे :

निरीक्षण के दौरान सड़क के दोनों ओर पौधारोपण कराने के लिए वर्ल्ड बैंक की टीम ने कहा. सड़क किनारे बने डिवाइडर को मजबूत करने और जगह-जगह रेडियम लगाने को कहा. सड़क के बगल में बैठे मवेशियों को रास्ते से हटाने की सलाह टीम ने दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें