28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चीराबाद के ग्रामीणों ने किया वोट बहिष्कार का ऐलान

तोपचांची प्रखंड की गुनघसा पंचायत के चीराबाद गांव के ग्रामीणों ने रविवार को गांव में बैठक कर वोट बहिष्कार का ऐलान किया है.

गोमो.

तोपचांची प्रखंड की गुनघसा पंचायत के चीराबाद गांव के ग्रामीणों ने रविवार को गांव में बैठक कर वोट बहिष्कार का ऐलान किया है. ग्रामीणों की नाराजगी का कारण चीराबाद से गोमो जाने वाली सड़क का पक्कीकरण नहीं होना है. ग्रामीणों ने बताया कि आजादी के सात दशक बीतने के बाद भी गोमो जाने के लिए पक्की नहीं बनी. कई बार अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से आग्रह के बाद भी इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया. ग्रामीणों ने कहा कि हर बार हम वोट देते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद नेता झांकने तक नहीं आते हैं. इस बार ग्रामीण वोट बहिष्कार करेंगे. गांव में करीब 500 मतदाता है. रेलवे द्वारा चहारदीवारी खड़ी करने से लोगों को मतदान के लिए पांच किमी घूम कर बूथ तक जाना पड़ेगा. मौके पर गुलाबो देवी, चंदा गोस्वामी, मंजू देवी, बैजंती देवी, टुपरी देवी, चमेला देवी, रंजो देवी, निर्मल मंडल, विक्रम गोस्वामी, प्रभु गोस्वामी, अक्षय मंडल, अनूप मंडल, छुटु रजक, प्रदीप गोस्वामी, माथुर गोस्वामी, संतोष गोस्वामी आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें