25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खड़े हाइवा को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक- खलासी घायल

टक्कर के साथ ही एलपी ट्रक के केबिन में बैठे चालक एवं खलासी दब गये

बरवापूर्व.

गोविंदपुर थाना अंतर्गत दिल्ली लेन एनएच टू अंबोना मोड़ देवली में सोमवार की तड़के सुबह ब्रेकडाउन के कारण खड़ा हाइवा संख्या जेएच10एएल/5149 को निरसा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एलपी ट्रक संख्या बीआर52जी/4098 ने अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के साथ ही एलपी ट्रक के केबिन में बैठे चालक एवं खलासी दब गये. स्थानीय लोगों की मदद पर काफी मशक्कत के बाद दोनों को केबिन से बाहर निकाला तथा इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह दुर्घटना चालक के अचानक आंख लग जाने के कारण हुई है. दोनों घायलों के नाम पता नहीं चल पाया है. कुछ देर के बाद गोविंदपुर पुलिस गश्ती दल ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया. समाचार लिखे जाने तक चालक सहचालक का नाम पता नहीं चल पाया है.

करमाटांड़ में दूल्हा की गाड़ी ने मालवाहक वाहन में मारी टक्कर, पिटाई :

करमाटांड़ चौक में सोमवार को एक दूल्हे के वाहन व एक चार चक्का मालवाहक के बीच आमने-सामने टक्कर हो जाने से अफरातफरी मच गयी. लोग काफी संख्या में जमा हो गये, हालांकि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आयी है. माल वाहन के चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला. इस दौरान दूल्हे के वाहन में सवार लोगों ने मालवाहक पर सवार करण रजवार की पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया. लोगों ने इसकी सूचना बलियापुर पुलिस को दी. घायल को सीएचसी बलियापुर लाया गया. घायल करण रजवार ने इस संबंध में बलियापुर थाना में शिकायत की है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. दोनों वाहनों का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें