25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंदुआ में प्रोजेक्टर पर मैच देखने को ले दो युवकों मारपीट-फायरिंग, पुलिस का इनकार

हटिया धर्मशाला अखाड़ा ग्राउंड के समीप हुई घटना, दूसरे दिन भी खूब चले पत्थर

केंदुआ हटिया धर्मशाला अखाड़ा ग्राउंड के समीप शनिवार को प्रोजेक्टर पर लाइव मैच देखने को लेकर दो युवक भिड़ गये. दोनों के बीच हो रही मारपीट को किसी तरह लोगों ने शांत कराया. घटना देर रात लगभग 11:30 बजे की है. इसी बीच एक युवक ने फोन कर पांच छह लड़कों को बुला लिया. उन युवकों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की. इससे मैच देख रहे लोगों में भगदड़ मच गयी. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार युवकों ने छह से सात राउंड फायरिंग की. पांच से छह युवकों में चार के हाथों में हथियार था. घटनास्थल पर बुलाने वाला युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है. उसके खिलाफ पुटकी थाना में मामला भी दर्ज है. लोगों ने घटना की सूचना केंदुआडीह थाना को दी. इसके बाद सब इंस्पेक्टर धीरज कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ पहुंचे. तब-तक फायरिंग करनेवाले युवक घटनास्थल से भाग गये थे. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों से बात कर मामले की जानकारी ली. लोगों के अनुसार छानबीन के दौरान घटनास्थल से गोली का दो खोखा स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंपा. लेकिन पुलिस इस बात से इनकार कर रही है. मारपीट करनेवाले दोनों युवकों में एक केंदुआ सिनेमाहाल साइड का, तो दूसरा केंदुआ बाजार का बताया जाता है .सिनेमा हाॅल साइड के रहनेवाले युवक ने ही फोन कर फायरिंग करने के लिए युवकों को बुलाया था. वहीं केंदुआडीह थाना के प्रभारी थाना प्रभारी वकार हुसैन ने फायरिंग या खोखा बरामदगी की बात से इनकार करते हुए कहा कि दो युवकों के बीच पुराने विवाद के कारण मारपीट हुई है. इसे लेकर किसी ने थाना में कोई शिकायत नहीं की है. शिकायत मिलने पर कारवाई की जायेगी.

दोनों युवकों में रविवार को भी हुई पत्थरबाजी :

इधर केंदुआ बाजार का युवक रविवार की शाम हटिया में किसी दुकान के बाहर बैठा था, तभी सिनेमा हाॅल साइड की ओर रहनेवाले युवक की टीम ने उसपर पत्थरबाजी शुरू कर दी. किसी तरह बाजार के युवक अपनी जान बचाकर भागा. पत्थरबाजी की घटना सामने आने के बाद केंदुआडीह पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर स्थिति पर नजर रखे हुए है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें