25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेलमच्चो वार्ड दो में पानी के लिए मचा हाहाकार

महुदा वार्ड दो में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है.

प्रतिनिधि,

महुदा

. भीषण गर्मी में तेलमच्चो वार्ड दो में पानी के लिए हाहाकार मच गया है. वार्ड नंबर दो में सात-आठ चापाकल है, लेकिन सभी खराब पड़े हैं. छह सोलर टंकी भी खराब है. ग्रामीण अपने स्तर से खराब चापाकलों की मरम्मत करा रहे हैं. पानी के लिए दिनभर महिलाओं को इधर-उधर भटकना पड़ता है. हेमा देवी, बागेश्वरी देवी, अनिता देवी, आदरी देवी व सुधा देवी ने बताया कि वोट के समय सभी नेता आते हैं और चुनाव के बाद कोई समस्या नहीं देखने आते हैं.

तेलमच्चो ग्रामीण जलापूर्ति योजना फेल

: ग्रामीण दिलीप साव, साधन गोराईं, गौतम मोदक, प्रकाश मोदक, कारा मोदक, लक्ष्मण मोदक, बबलु, लंबोदर ने बताया कि ग्रामीण अपने स्तर से चंदा कर एक-दो खराब चापाकलों की मरम्मत करा रहे हैं. ग्रामीण खेलू महतो ने बताया कि उनके दरवाजे के समीप दो साल पूर्व सोलर टंकी लगायी गयी थी, जो चालू होने कुछ दिनों बाद मोटर जल गयी. अब तक उसकी मरम्मत नहीं करायी गयी है. बैजनाथ महतो ने बताया कि गांव में पानी की घोर समस्या है. उन्होंने बताया कि तेलमच्चो, कांड्रा व लोहापट्टी पंचायत में पानी की समस्या के निदान के लिए 14 करोड़ की लागत से तेलमच्चो ग्रामीण जलापूर्ति योजना का निर्माण किया गया है लेकिन ठेकेदार की मनमानी और विभाग की अनदेखी के कारण यह योजना भी फेल है.

पानी की समस्या पर विभाग गंभीर नहीं : नरेश मोदक :

इस संबंध में तेलमच्चो पंचायत के वार्ड नंबर दो के वार्ड सदस्य नरेश मोदक ने बताया कि उनके वार्ड में पानी की भारी किल्लत है. खराब चापाकलों व सोलर टंकी की मरम्मत के लिए कई बार विभाग से शिकायत की गयी, लेकिन कोई पहल नहीं हो रही है. विभाग समस्या पर गंभीर नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें