26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने झरिया में कहा-इंडिया गठबंधन में नेता का नहीं है अता-पता

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र के झरिया में बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

झरिया: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र के झरिया के मानस मंदिर मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने धनाबद लोस के बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो को पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में सबका विकास हुआ है. शिवराज ने कहा कि भारत एक बार विश्व गुरू बनने की राह में है.

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

शिवराज सिंह ने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गठबंधन के पास कोई नेता नहीं है. यहां सभी अपने को प्रधानमंत्री मान रहे हैं. उन्होंने झारखंड बनाने का श्रेय बीजेपी को दिया और कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ने अलग राज्य झारखंड बनाया. आज उस झारखंड को जेएमएम, कांग्रेस, राजद लूटने में लगी है. झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है. सरकारी पैसे लूटे जा रहे हैं. सेना की जमीन लूटी जा रही है, बालू, कोयला लूटे जा रहे है. एक राज्य सभा सांसद के घर से साढ़े तीन सौ करोड़ मिल रहे है, मंत्री के नौकर के घर से करोड़ो मिल रहे है.

बीजेपी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

शिवराज ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए बोला कि मध्यप्रदेश में हमने लाडली योजना के तहत बेटियों के खाते में पैसे दिए गए हैं. मध्यप्रदेश में मुझे मामा कह कर पुकारते हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कहा एनडीए इसबार 400 पार सीट लाएगी और मोदी जी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगें. मोदी की गारेंटी है सबका साथ सबका विकास, आज देश का विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष संविधान और आरक्षण खत्म करने की झूठी अफवाह फैला रहा है. देश में संविधान और आरक्षण बिल्कुल सुरक्षित है.

Also Read : प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और अदाणी की सांठ- गांठ का लगाया आरोप, कहा-पूंजीपतियों को दे दी आपकी जमीन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें