27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद के विधायक राज सिन्हा व पांच मंडल अध्यक्षों को भाजपा का नोटिस, जानें क्या है मामला

झारखंड भाजपा ने धनबाद विधायक राज सिन्हा और विधानसभा क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों को शोकॉज किया है. ये नोटिस सांगठनिक एवं चुनाव कार्य में रुचि नहीं दिखाने के कारण मिला है.

धनबाद : भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने धनबाद विधायक राज सिन्हा और विधानसभा क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों को शोकॉज किया है. महामंत्री ने लिखा है कि जबसे धनबाद लोकसभा क्षेत्र से ढुलू महतो को प्रत्याशी घोषित किया गया है, सांगठनिक कार्य एवं चुनाव कार्य में आपकी रुचि नहीं दिख रही है.

साथ ही, क्षेत्र के चौक-चौराहे पर आपके द्वारा हमेशा भाजपा एवं घोषित प्रत्याशी के विरुद्ध नकारात्मक बातें बोली जा रही हैं. इससे जनता के बीच गलत संदेश जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के निर्देशानुसार आप दो दिनों के अंदर स्पष्टीकरण दें कि क्यों नहीं आपको पार्टी की सदस्यता से निलंबित किया जाये.

जयंत ने नहीं किया मतदान, भाजपा ने किया शो-कॉज

हजारीबाग के निवर्तमान सांसद जयंत सिन्हा को प्रदेश भाजपा ने सोमवार को शो-कॉज जारी किया है. उनसे दो दिनों में जवाब मांगा गया है. प्रदेश महामंत्री व राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने पत्र जारी कर कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में जब से हजारीबाग लोकसभा सीट से पार्टी ने मनीष जायसवाल को प्रत्याशी घोषित किया है, तब से आप न तो चुनाव प्रचार और न ही संगठनात्मक कार्य में रुचि ले रहे हैं. वहीं लोकतंत्र के महापर्व में आपने अपने मताधिकार का प्रयोग करना भी उचित नहीं समझा. आपके इस रवैये से पार्टी की छवि धूमिल हुई है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के निर्देशानुसार आपसे आग्रह है कि इस संबंध में दो दिनों में स्पष्टीकरण दें.

Also Read: Lok Sabha Election 2024 : धनबाद में बाबूलाल मरांडी ने की जनसभा, हेमंत और आलमगीर पर साधा निशाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें