26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाग्य भरोसे चुनाव लड़ रही है नेतृत्व विहीन इंडिया गठबंधन : पशुपति

सांसद ने कहा झारखंड की समस्याओं के लिए कांग्रेस, झामुमो जिम्मेदार

विशेष संवाददाता, धनबाद,

सांसद पशुपति नाथ सिंह ने कहा है कि इंडिया गठबंधन के पास न कोई विजन है और ना ही कोई नेतृत्व. नेतृत्व विहीन यह गठबंधन भाग्य भरोसे चुनाव लड़ रही है. सांसद ने रविवार को यहां भाजपा के चुनाव कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन में कहा कि झारखंड में जो भी समस्याएं हैं. उसके लिए कांग्रेस, झामुमो जिम्मेदार है. यहां जब से झामुमो, कांग्रेस, राजद की सरकार बनी है. तब से विकास कार्य ठप है. महिलाओं की हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ी है. यह सुरक्षा महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल रही है. पिछड़ों को भी आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा है. इस कारण यहां नगर निकाय का चुनाव नहीं हो पा रहा है. केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ भी जनता तक पहुंचाने में यहां की सरकार बाधा डाल रही है. जैसे पीएम किसान सम्माम निधि योजना की राशि भी सभी किसानों के खाता में नहीं जा पा रहा है. कभी नाम उड़ा दिया जाता है. कभी और कोई समस्या खड़ी कर दी जाती है. झारखंड सरकार ने अब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है.

प्रत्याशी नहीं राष्ट्रीय मुद्दे रखता है मायने :

धनबाद में भाजपा में विवाद के सवाल पर सांसद ने सीधे टिप्पणी करने की बजाय कहा कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दा मायने रखता है. प्रत्याशी बहुत मायने नहीं रखता. चुनाव के समय आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते हैं. कहा कि धनबाद में भाजपा पहले भी जीतते रही है. इस बार भी जीतेगी. प्रेस कांफ्रेंस में धनबाद के विधायक राज सिन्हा, प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार, संजीव अग्रवाल, तारा देवी, संजय झा, मिल्टन पार्थसारथी, चंद्रशेखर मुन्ना भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें