26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीवीसी व जेबीवीएनएल ने दिनभर काटी बिजली, लोग परेशान

डीवीसी व जेबीवीएनएल ने मेंटेनेंस के लिए रविवार को विभिन्न फीडरों से घंटों बिजली कटौती की. वहीं शाम को मौसम खराब होने पर फिर से इन इलाकों की बिजली कट गयी.

बरसात से पूर्व मेंटेनेंस के लिए रविवार को डीवीसी व जेबीवीएनएल ने अपने विभिन्न सर्किट व फीडरों से सुबह से शाम तक बिजली कटौती की. इस दौरान डीवीसी ने अपने ग्रिड में मेंटेनेंस का काम किया. 33 केवीए ट्रांसमिशन लाइन में ट्री कटिंग समेत अन्य कार्य किये गये. वहीं जेबीवीएनएल ने भी जर्जर बिजली के तार, तारों से सटे पेड़ों की डाल हटाने समेत अन्य कार्य किये. रविवार को डीवीसी से गोधर सर्किट वन व टू से दोपहर 12 बजे बिजली सप्लाई बंद रही. इससे शहर के बैंकमोड़, शास्त्री नगर, मटकुरिया, केंदुआ, करकेंद, नया बाजार, वासेपुर, ठाकुरकुल्ही, धैया, लाहबनी, धीरेंद्रपुरम, भेलाटांड़, धैया खटाल, मंडल बस्ती, सूर्य विहार कॉलोनी, जय प्रकाश नगर समेत अन्य इलाकों में दोपहर 12 बजे कटी बिजली शाम लगभग पांच बजे लौटी. वहीं जेबीवीएनएल द्वारा हीरापुर सबस्टेशन अंतर्गत निकलने वाले विभिन्न फीडरों से संबंधित इलाकों में मेंटेनेंस का काम किया. इससे बेकारबांध, एलसी रोड, रांगाटांड़, मनोरमनगर, कोर्ट मोड़, हीरापुर, पार्क मार्केट, हरिमंदिर रोड, चीरागोड़ा समेत अन्य इलाकों में बिजली गुल रही.

शाम को मौसम खराब होन पर शहर में छाया अंधेरा :

एक ओर मेंटेनेंस के कार्य को लेकर सुबह से शाम तक शहर के विभिन्न इलाकों में बिजली गुल रही. अधिकांश इलाकों में शाम के चार से पांच बजे के बीच बिजली लौटी. इसके कुछ ही देर बाद मौसम खराब होने पर एहतियात के तौर पर विभिन्न सबस्टेशनों से बिजली सप्लाई बंद कर दी गयी. ऐसे में शहर के अधिकांश इलाकों में अंधेरा पसर गया. शाम सात से आठ बजे के बीच शहर में बिजली सप्लाई व्यवस्था सामान्य हुई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें