31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीजल चोरों ने माइनिंग सरदार व गार्ड को पीटा, कर्मियों में आक्रोश

During work in Nichitpur project under BCCL Sijua area, diesel thieves beat up mining chief Pappu Kumar Soni and security guard Sharad Deshwali, due to which both were seriously injured.

सिजुआ क्षेत्र अंतर्गत निचितपुर परियोजना

29के-घायल शरद

तेतुलमारी.

सिजुआ क्षेत्र अंतर्गत निचितपुर परियोजना में काम के दौरान डीजल चोरों ने माइनिंग सरदार पप्पू कुमार सोनी तथा सिक्युरिटी गार्ड शरद देशवाली की जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों का इलाज केंद्रीय अस्पताल धनबाद में चल रहा है. गुरुवार को दूसरी पाली में करीब 8-15 बजे दोनों कर्मी काम कर रहे थे, तो आधा दर्जन डीजल चोर परियोजना में आये और दोनों के साथ मारपीट की. सहयोगी कर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. घटना के बाद इसकी सूचना सीआइएसएफ तथा ईस्ट बसुरिया पुलिस को दी. दोनों को घटनास्थल पर पहुंचने के पूर्व डीजल चोर भाग निकले. प्रबंधकीय सूत्रों का कहना है कि कुछ दिन पूर्व सीआइएसएफ ने चोरी का डीजल बरामद किया था, जिसे लेकर चोरों ने संभवतः घटना को अंजाम दिया. इधर शुक्रवार को निचितपुर कोलियरी के संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने सिजुआ महाप्रबंधक अनूप कुमार राय से मिलकर कार्यस्थल पर कर्मियों को सुरक्षा देने की मांग की. प्रशासन से भी सुरक्षा की गुहार लगायी. सुरक्षा की मांग करने वालों में मोर्चा के रामप्रीत यादव, विजय यादव, रंजीत नोनिया, वीरेन्द्र ठाकुर, सत्यनारायण चौहान, सुदर्शन चौहान, पवन प्रसाद, नंदू गोप, आरएन लालदेव आदि शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें