26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमन सिंह की हत्या के बाद धनबाद जेल में फिर हुई छापेमारी, मोबाइल बरामद, केस दर्ज

Jharkhand News|Raid in Dhanbad Jail|पूछताछ के लिए पांच दिनों के रिमांड पर लिये गये रितेश उर्फ सुंदर का बुधवार को सरायढेला थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल कराया.

Jharkhand News|Raid in Dhanbad Jail|धनबाद जेल में रविवार को गैंगस्टर अमन सिंह की हत्या के बाद पुलिस व जिला प्रशासन लगातार छापेमारी अभियान चला रहा है. इस क्रम में बुधवार रात भी जेल में छापेमारी हुई. छापेमारी में एक मोबाइल बरामद किया गया. इसको लेकर धनबाद थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है. जेल में चल रही छापेमारी में अब तक दो पिस्तौल, आठ मोबाइल, पेन ड्राइव और अन्य कई आपत्तिजनक सामान बरामद हो चुके हैं. उपायुक्त वरुण रंजन ने बताया कि जेल में सर्च अभियान आगे भी जारी रहेगा. बुधवार को हुई बरामदी के संबंध में बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मंगलवार तक चार प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी थी.

रितेश उर्फ सुंदर का कराया गया मेडिकल

इधर, पूछताछ के लिए पांच दिनों के रिमांड पर लिये गये रितेश उर्फ सुंदर का बुधवार को सरायढेला थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल कराया. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रितेश को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची थी. वहां जांच के बाद उसे पुन: थाना वापस ले जाया गया. उसका हर दिन मेडिकल कराया जायेगा.

Also Read: देवघर : धनबाद जेल की घटना के बाद संताल परगना के जेलों में अलर्ट, सभी जेलों की सुरक्षा बढ़ाई गयी
कुछ और कैदियों को रिमांड पर लेने की है तैयारी

अमन सिंह को गोली मारने वाले रितेश को रिमांड पर लेकर पूछताछ चल रही है. उससे कई वरीय अधिकारियों ने पूछताछ की. इस क्रम में रितेश से मिले संकेतों व जानकारी के आधार पर पुलिस जेल के कुछ और कैदियों रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि इस हत्याकांड का खुलासा हो सके.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें