1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. agneepath protest in dhanbad after bokaro palamu in jharkhand railway track jam trains late grj

Jharkhand News: Agneepath का धनबाद में विरोध, सड़क पर उतरे युवा, रेलवे ट्रैक किया जाम, ट्रेनें लेट

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ धनबाद के युवा सड़क पर उतर आए. दिन में साढ़े दस बजे के आसपास लगभग एक हजार युवा धनबाद स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर बैठ गए. रेल लाइन जाम होने के कारण कुछ ट्रेनें जहां लेट हो गयीं, वहीं धनबाद पटना अप-डाउन को रद्द करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रेलवे ट्रैक पर विरोध जताते युवा
Jharkhand News: रेलवे ट्रैक पर विरोध जताते युवा
प्रभात खबर

Jharkhand News: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ धनबाद के युवा सड़क पर उतर आए. दिन में साढ़े दस बजे के आसपास लगभग एक हजार युवा धनबाद स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर बैठ गए. पुलिस के जवान भी पहुंच गए. भारी तनाव के बीच युवा एक घंटा रेल लाइन पर बैठे रहे. इस बीच बारिश होने लगी. ग्रामीण एसपी और एसडीएम प्रेम तिवारी ने उन्हें समझाया. इसके बाद युवा वहां से हटे. इससे पहले पैदल मार्च निकाला गया. रेल लाइन जाम होने के कारण कुछ ट्रेनें जहां लेट हो गयीं, वहीं धनबाद पटना अप-डाउन को रद्द करना पड़ा. आपको बता दें कि बोकारो, पलामू, पूर्वी सिंहभूम और हजारीबाग में भी युवाओं ने इसका विरोध जताया.

रेल लाइन जाम से ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

धनबाद के जामाडोबा, डिगवाडीह, झरिया, बस्ताकोला से निकलकर लगभग एक हजार युवा बैंक मोड़, सिटी सेंटर होते हुए रणधीर वर्मा चौक पहुंचे. वहां प्रदर्शन करने के बाद स्टेशन पहुंच गए. युवा हाथ में डंडा लिए थे. तिरंगा भी था. उन्होंने जगह-जगह सड़क पर टायर जला दिए थे. विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए झरिया से धनबाद तक बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई थी. पुलिस के सैकड़ों जवान प्रदर्शनकारियों के पीछे-पीछे स्टेशन पहुंचे थे. इस बीच डीआरएम कार्यालय के मुख्य गेट को बंद भी कर दिया गया था. रेल लाइन जाम करने के कारण पूर्वाह्न अप-डाउन लेट हो गई. धनबाद पटना अप-डाउन को रद्द करना पड़ा. कुछ और ट्रेन लेट हुई हैं.

कुछ ट्रेनें लेट, तो कुछ को करना पड़ा रद्द

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध का असर ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा. 2:20 बजे धनबाद से खुलने वाली धनबाद-झारग्राम पैसेंजर ट्रेन रद्द कर दी गयी. कुछ ट्रेनें लेट भी हो गयीं.

धनबाद डेहरी आनसोल एक्सप्रेस...कोडरमा रुकी रही

आनसोल-वाराणसी एक्सप्रेस ...गोमो में रुकी रही

बरकाकाना-वाराणसी एक्सप्रेस... बरवाडीह में रुकी रही

बरकाकाना डेहरी एक्सप्रेस आनसोल में खड़ी रही...

13332 पटना-धनबाद एक्सप्रेस रद्द

13331 धनबाद-पटना एक्सप्रेस रद्द

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

रिपोर्ट : संजीव झा, धनबाद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें