20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : एक माह बाद उठनी थी डोली, उठी अर्थी, करंट लगने से युवती की मौत

पूर्वी टुंडी (धनबाद) : एक माह बाद 19 नवंबर को बेटी की धूमधाम से डोली उठने वाली थी, लेकिन बदनसीब बाप का यह दुर्भाग्य कि डोली की बजाए अर्थी उठानी पड़ी. घटना लटानी पंचायत अंतर्गत शंकरडीह गांव की है. जहां किंकर कुम्हार की नतनी एवं राजू कुमार की 18 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी की मौत […]

पूर्वी टुंडी (धनबाद) : एक माह बाद 19 नवंबर को बेटी की धूमधाम से डोली उठने वाली थी, लेकिन बदनसीब बाप का यह दुर्भाग्य कि डोली की बजाए अर्थी उठानी पड़ी. घटना लटानी पंचायत अंतर्गत शंकरडीह गांव की है. जहां किंकर कुम्हार की नतनी एवं राजू कुमार की 18 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी की मौत शनिवार को बिजली का करंट लगने से हो गयी. हालांकि शार्ट सर्किट के कारण का पता नहीं चल पाया.

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि नेहा स्नान करने के बाद भींगे कपड़े में छत के उपर के कमरे में चली गयी. स्वीच बोर्ड में मोबाईल चार्ज हो रहा था. संभवतः भींगे बदन ही स्वीच बोर्ड में किसी कारणवश हाथ चला गया जिससे करेंट आ गया और शार्ट सर्किट के कारण वह बुरी तरह जल गयी और उसने वहीं दम तोड़ दिया.

जब कमरे से धुआं निकलने लगा तो घरवालों को अंदेशा हुआ, जबतक घर के सदस्य पहुंचे काफी देर हो चुकी थी. मोबाईल फोन, घर में लगे पर्दे और वायरिंग जला हुआ था. कमरे का दीवार धुआं के कारण काला पड़ गया था. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. थाना प्रभारी कमलनाथ मुंडा, सअनि शंकर उरांव, संजय कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. परिजनों ने घटना से पुलिस को अवगत कराया.

घरवालों ने बताया कि नेहा की शादी गोविंदपुर थानान्तर्गत आसना गांव में तय हो चुकी थी और ठीक एक माह बाद 19 नवंबर को शादी होने वाली थी और कार्ड भी छपवा लिया गया था. घटना से गांव मे मातम पसरा हुआ है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें