36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगस्टर फहीम के भतीजे ने आभूषण व्यवसायी से मांगी पांच लाख रंगदारी

धनबाद/धनसार : गांधी नगर सरकारी कुआं निवासी सोना-चांदी व्यवसायी रोहित कुमार कश्यप को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर फहीम खान का भतीजा बताया है. उसने अपना नाम सोनू खान बताया है. रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला […]

धनबाद/धनसार : गांधी नगर सरकारी कुआं निवासी सोना-चांदी व्यवसायी रोहित कुमार कश्यप को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर फहीम खान का भतीजा बताया है. उसने अपना नाम सोनू खान बताया है. रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. रोहित की हीरापुर हटिया में श्रीराम ज्वेलर्स नामक सोना-चांदी की दुकान है.

इस संबंध में डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) मुकेश कुमार के नेतृत्व में बैंक मोड़ पुलिस और धनसार पुलिस ने वासेपुर में छापामारी की. पुलिस फहीम के भाई शेर खान की तलाश कर रही थी. फहीम के भांजों के घर पर भी छापामारी की गयी. शेर खान के नहीं मिलने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर उसके ड्राइवर सद्दाम को हिरासत में लिया है.
बातचीत का ऑडियो जारी: इस संबंध में बातचीत का ऑडियो भी जारी हुआ है. उसमें रंगदारी मांगने वाला पूछ रहा है-कब दे रहे हो? इस पर व्यवसायी कहता है कि वह इतना पैसा वाला नहीं है कि पांच लाख दे सके. सोना की दुकान है तो क्या हुआ.
वह 60-65 हजार की व्यवस्था कर पा रहा है. पैसा कहां देना होगा? इस पर कहा जाता है कि इतना कम नहीं होगा. जगह नहीं बताया जाता है. कहा जाता है कि व्यवसायी अपने एटीएम कार्ड की दोनों तरफ का फोटो उसके वाट्स ऐप पर सेंड करे.
वासेपुर में फहीम के भाई-भांजों के घर पुलिस का छापा, शेर खान का ड्राइवर हिरासत में
हीरापुर हटिया में है दुकान
रोहित कुमार कश्यप का कहना है कि मंगलवार को अपराह्न 2:59 बजे वह अपनी दुकान पर था, तभी मेरे मोबाइल पर फोन आया. (पुलिस को कॉलर का मोबाइल नंबर बता दिया गया है.) उस वक्त फोन पर कॉलर क्या बोल रहा था स्पष्ट पता नहीं चल पाया.
जब हम घर पहुंचे तो उस नंबर से दोबारा फोन आया. फोन पर उसने कहा कि मैं फहीम खान का भतीजा सोनू खान बोल रहा हूं. तुम श्रीराम ज्वेलर्स के मालिक बोल रहे हो. तुमको पांच लाख रंगदारी देना है, वह भी नकद. समय अगले फोन पर बता देंगे.
उसने धमकी भरे स्वर में कहा कि रंगदारी का मतलब नहीं समझा तो हम समझा भी देंगे. बुधवार को 11:42 में उसका फिर फोन आया और कहा कि नगद तैयार रखना समय बतायेंगे. रंगदारी की मांग व धमकी से रोहित का पूरा परिवार भयभीत है. धनसार पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें