गोली मारकर युवक की हत्या, दो गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

केंदुआ की खरिकाबाद न्यू कॉलोनी की घटना

धनबाद : केंदुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत खरिकाबाद न्यू कॉलोनी में शनिवार की रात आपसी रंजिश में गोली बारी हो गयी. गोली लगने से रवि कुमार हांसदा (17) की मौत हो गयी, जबकि रंजीत कुमार व रितेश कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है. रितेश का इलाज मिशन अस्पताल दुर्गापुर में चल रहा है. रंजीत को पीएमसीएच में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. गोली चलाने वालों में किसी अफरोज और राजा का नाम कुछ लोग ले रहे हैं. परिजनों के अनुसार रवि, रंजीत व रितेश शनिवार शाम को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर घर से निकले थे.
रात 9 बजे सूचना मिली कि रितेश को गोली लग गयी है और उसे असर्फी अस्पताल से दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है. वहीं पता चला कि रवि और रंजीत को भी गोली लगी है. इसके बाद परिजन पुलिस के साथ घटनास्थल गोधर पावर हाउस के पास अर्धनिर्मित मकान में पहुंचे, जहां देखा कि दोनों खून से लथपथ थे. दोनों को पुलिस के सहयोग से पीएमसीएच जाया गया. चिकित्सक ने रवि को मृत घोषित कर दिया.
रवि की घटनास्थल पर हो चुकी थी मौत : बताते है कि रवि कि मौत घटनास्थल पर ही गयी थी. उसके सर में गोली लगी थी, जबकि इसके बदन पर भी कई जगह चोट के निशान थे. पेट में भी किसी धारदार हथियार से वार किया हुआ था. वहीं रंजीत के उपर भी गोली चलायी गयी है.
घायल रंजीत पर चलायी गयी गोली का एक छर्रा उसके कान के बगल से छूते हुए, जबकि दूसरा जबड़ा में लगी है. रंजीत के बदन पर भी कई जगह पर जख्म बने हुए थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें