26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : चलकुशा झारखंड ग्रामीण बैंक में लाखों रुपये की डकैती, बंदूक दिखाकर लूटा पैसा

चलकुशा : प्रखंड के अलगडीहा स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक चलकुशा शाखा में दिन के करीब दो बजे पांच हथियारधारियो ने 3,32,780 रुपये लूट लिये. डकैती की सूचना चलकुशा थाना को मिलने पर पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार राम पूरे टीम के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे. बैंक मैनेजर रोहित कुमार ने बताया कि दो […]

चलकुशा : प्रखंड के अलगडीहा स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक चलकुशा शाखा में दिन के करीब दो बजे पांच हथियारधारियो ने 3,32,780 रुपये लूट लिये. डकैती की सूचना चलकुशा थाना को मिलने पर पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार राम पूरे टीम के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे. बैंक मैनेजर रोहित कुमार ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लुटेरे रिवाल्वर के साथ आये थे.

एक बाहर खड़ा था और चार अंदर घुसे थे. तीन लोगों ने बैंक बंदूक दिखाकर सारे कर्मचारियों को कब्‍जे में लेकर सेफ रूम में बंद कर दिया. कैशियर महेंद्र दास के साथ मारपीट की गयी और 3,32,780 रुपये लूट लिये गये. बैंक कर्मचारी सूरज कुमार ने बताया कि बैंक मैनेजर रोहित कुमार, कर्मचारी दिलीप राम, ग्रामीण रामेश्वर कुमार, टुन्नी देवी, अंकित मोदी समेत सात लोगों का मोबाइल अपराधी छीनकर ले गये.

लुटेरे सीसीटीवी स्टोर करने वाला उपकरण और डीभीआर को भी काटकर ले गये. पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार राम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर लूट-पाट की घटना की जांच की जा रही है. जल्द मामले का जांच कर उद्भेदन किया जायेगा.

पहली भी हुई थी लूट, नहीं चेता प्रशासन

2015-16 में भी इस बैंक में दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. बैंक में सुरक्षा के नाम पर सीसीटीवी के अलावा कुछ भी नहीं था. जिसके कारण लुटेरो ने बेखौफ होकर घटना को अंजाम दिया. सूचना पर मुखिया भुवनेश्वर दास, बैंक ऑफ इंडिया चलकुशा के मैनेजर, बैंक ऑफ इंडिया परसाबाद के मैनेजर संतोष कुमार सिन्हा आदि भी मौके पर पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें