27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand : दो दिन से बंद है यह रेल लाइन, 24 घंटे तक खुलने के आसार नहीं

रांची : झारखंड के धनबाद मंडल में सेंट्रल इंडस्ट्रियल कॉर्ड (सीआईसी) सेक्शन में सोमवार देर रात दो माल गाड़ियों के पटरी से उतरने के बाद हुई क्षति की वजह से इस सेक्शन पर ट्रेनों का आवागमन बाधित है. बृहस्पतिवार तक यहां यातायात सामान्य होने की संभावना है. धनबाद मंडल के रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी प्रभात […]

रांची : झारखंड के धनबाद मंडल में सेंट्रल इंडस्ट्रियल कॉर्ड (सीआईसी) सेक्शन में सोमवार देर रात दो माल गाड़ियों के पटरी से उतरने के बाद हुई क्षति की वजह से इस सेक्शन पर ट्रेनों का आवागमन बाधित है. बृहस्पतिवार तक यहां यातायात सामान्य होने की संभावना है.

धनबाद मंडल के रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी प्रभात ने बताया कि सीआईसी सेक्शन पर सोमवार को देर रात, करीब दो बजे दो माल गाड़ियां पटरी से उतर गयीं. हादसे में रेलवे पटरी को गहरी क्षति हुई और इनकी मरम्मत की जा रही है. लेकिन नुकसान को देखते हुए लगता है कि इस ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन बहाल करने में अभी भी कम से कम 24 घंटे लगेंगे.

उन्होंने बताया कि इस सेक्शन पर यातायात गुरुवार को सामान्य होने की संभावना है. सोमवार को देर रात, करीब दो बजे इस सेक्शन पर अप और डाउन दोनों लाइनों पर दो मालगाड़ियां थोड़ी देर के अंतराल में बेपटरी हो गयी थीं, जिससे यहां रेल लाइनों को क्षति पहुंची है. प्रभात ने बताया कि ट्रैक को खाली कराकर वहां मरम्मत का काम तेजी से जारी है. इस कार्य का निरीक्षण स्वयं वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें