34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झरिया से विवाहिता का अपहरण कर UP में 50 हजार में बेचा, अब मांग रहे 4 लाख फिरौती

बोर्रागढ़ : झरिया बस स्टैंड से विवाहिता लखमनी उरांव का अपहरण कर मानव तस्‍करों ने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में 50 हजार रुपये में बेच दिया. लखमनी उराव ने फोन पर मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन रविवार को फैजाबाद के लिए रवाना हो गये. बताया जा रहा है कि बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र […]

बोर्रागढ़ : झरिया बस स्टैंड से विवाहिता लखमनी उरांव का अपहरण कर मानव तस्‍करों ने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में 50 हजार रुपये में बेच दिया. लखमनी उराव ने फोन पर मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन रविवार को फैजाबाद के लिए रवाना हो गये. बताया जा रहा है कि बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के प्योर बोर्रागढ़ निवासी धर्मेंद्र उरांव अपनी पत्नी लखमनी उरांव के साथ 17 जनवरी को ससुराल जाने के लिए निकले थे.

धर्मेन्द्र ने बताया कि झरिया में बस स्टैंड से बस पकड़ने के दौरान अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को फोन कर फिरौती के रूप में चार लाख रुपये की मांग कर रहे थे. परिजनों ने झरिया थानेदार व धनबाद एस एस पी से मामले की शिकायत की है और महिला को सकुशल वापस लाने की मांग की है.

घटना के बारे में विस्‍तार से बताते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि झरिया बस स्टैंड पर बस पकड़ने के लिए पत्‍नी के साथ पहुंचे थे. तभी मैं शौच के लिए चल गया. लौटकर आने के बाद देखा कि पत्नी गायब हो गयी है. खोजबीन करने के बाद झरिया थाने में आवेदन पत्र दिया, मगर कोई कर्रवाई नहीं की गयी है.

दूसरी ओर मेरे मोबाइल पर फोन कर धमकी दी जाती है कि 50 हजार रुपये में तुम्‍हारी पत्नी को खरीदे हैं. 4 लाख रुपये दोगे तो ही पत्नी को वापस करेंगे. धर्मेंद्र ने कहा है की ठेका मजदूर हैं, इतने पैसे का जुगाड़ नहीं कर सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि पुलिस से पत्नी लखमनी उरांव की सकुशल वापसी की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें