38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोयला लोडिंग में रंगदारी का मामला सीएमओ पहुंचा

धनबाद : कोयला लोडिंग में रंगदारी मामले को लेकर इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुनील वर्णवाल से मिला. लोडिंग के नाम पर मांगी जा रही रंगदारी से उन्हें अवगत कराया. उद्यमियों ने एक स्वर से कहा कि बाघमारा विधायक के इशारे पर एरिया एक से पांच तक की […]

धनबाद : कोयला लोडिंग में रंगदारी मामले को लेकर इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुनील वर्णवाल से मिला. लोडिंग के नाम पर मांगी जा रही रंगदारी से उन्हें अवगत कराया.
उद्यमियों ने एक स्वर से कहा कि बाघमारा विधायक के इशारे पर एरिया एक से पांच तक की कोलियरियों में कोयला लोडिंग होती है. 18 नवंबर के पहले साढ़े छह सौ रुपया प्रति टन कोयला में रंगदारी मांगी जाती थी.
19 दिसंबर से इसे बढ़ाकर 1250 रुपये प्रति टन कर दिया गया. जिस उद्यमी ने 1250 रुपये टन देने से इनकार किया, उनका ट्रक लौटा दिया गया. लिहाजा हम उद्यमियों ने 19 दिसंबर से बाघमारा क्षेत्र से कोयला का उठाव पूरी तरह ठप कर दिया. एक जनवरी से सभी 120 हार्डकोक इंडस्ट्रीज को बंद करने का फैसला लिया गया है.
इस पर प्रधान सचिव श्री वर्णवाल ने कहा कि मामले की जानकारी है. निश्चित रहिए यथा शीघ्र समस्या का निदान किया जायेगा. प्रतिनिधिमंडल में एसो के वरीय उपाध्यक्ष एसके सिन्हा, अमितेश सहाय, अमित डोकानिया, विनोद पोद्दार, राम कुमार अग्रवाल, अनिल सांवरिया, सतीश अग्रवाल आदि थे.
पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत से मिला प्रतिनिधिमंडल : एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल नेता प्रतिपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिला. कोयला लोडिंग में रंगदारी मामले से अवगत कराया. पूर्व मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने प्रतिनिधिमंडल को हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें