व्यवसायियों ने दी सड़क पर उतरने की धमकी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

झारिया/जोड़ापोखर: भागा गाड़ीवान पट्टी निवासी मोबाइल व्यापारी दीपक अग्रवाल से 8.94 लाख लूट की घटना पर जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी आक्रोशित हैं. चेंबर ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के अंदर अपराधी गिरफ्तार नहीं हुए, तो व्यवसायी सड़क पर उतरेंगे.

घटना के 12 घंटे बाद एफआइआर दर्ज नहीं होने पर भागा में व्यवसायियों ने बैठक कर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये. इधर, जिला चेंबर अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में व्यवसायियों ने झरिया थाना इंस्पेक्टर विष्णु रजक से मामले को लेकर मुलाकात की. श्री शर्मा ने कहा कि झारखंड सरकार को सबसे अधिक टैक्स व्यवसायियों से प्राप्त होता है. इसके बावजूद व्यवसायी सुरक्षित नहीं हैं. आये दिन आपराधिक घटना हो रही हैं और प्रशासन खामोश है.

अब व्यवसायी चुप नहीं बैठेंगे. जोड़ापोखर व झरिया थाना की पुलिस सीमा विवाद को लेकर मामला दर्ज करने में देर की है. इंस्पेक्टर ने चेंबर के पदाधिकारियों से कहा कि अज्ञात पर लूट का मामला दर्ज कर अपराधियों की खोज शुरू कर दी गयी है. पुलिस व्यापारी से लूटी गयी राशि जल्द बरामद करने का प्रयास करेगी. मौके पर झरिया चेंबर अध्यक्ष उपेंद्र गुप्ता, मूलचंद अग्रवाल, सुनील तुलस्यान, कृष्णा अग्रवाल, संतोष अग्रवाल, अशोक आदि थे.

पुलिस दबाब में काम नहीं करेगी: डीएसपी रामाशंकर सिंह का कहना है कि पुलिस किसी के दबाव में आकर काम नहीं करेगी. लूट का मामला दर्ज कर पुलिस ईमानदारी से अपराधियों की तलाश कर रही है. किसी निदरेष को जेल नहीं भेजा जायेगा.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें