25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेश- बस्ता प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

महेंद्र मुनि सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में वेश-बस्ता प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागियों को विद्यालय परिवार ने सम्मानित किया. वहीं प्रधानाचार्य ने सफल छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया.

मधुपुर . महेंद्र मुनि सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में शनिवार को समारोह आयोजित कर पिछले दिनों हुए वेश- बस्ता प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को विद्यालय परिवार ने सम्मानित किया . इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मदन मोहन मिश्रा व प्रभारी प्रधानाचार्य शिवनाथ झा ने संयुक्त रूप से सफर छात्र- छात्राओं को पुरस्कृत किया. मौके पर प्रधानाचार्य ने कहा कि आज प्रतियोगिताओं का दौर है और छोटी से बड़ी प्रतियोगिताओं का अपना महत्व है. इसलिए प्रत्येक छात्र-छात्राओं को ऐसी प्रतियोगिताओं में तत्परता के साथ भाग लेना चाहिए और प्रतियोगिताओं में सफलता का अभ्यास करना चाहिए. कहा कि प्रत्येक वर्ष विद्यालय में प्रतियोगिता सभी कक्षाओं के लिए आयोजित होती है, जिसमें कक्षा नवम से द्वादश के भैया बहनों को यह पुरस्कार प्रदान किया गया. प्रतियोगिता में भैया- बहनों के वेश की स्वच्छता, थैले का रखरखाव, पुस्तकों और कॉपियां की जिल्द, जलपान, डायरी तथा अन्य पाठ्य सामग्रियों का निरीक्षण किया जाता है. प्रत्येक कक्षा से प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त भैया बहनों को पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम का संयोजन इंदुबाला व देवाशीष चटर्जी ने किया. मंच संचालन विनोद कुमार तिवारी व धन्यवाद ज्ञापन परमानंद सिंह ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें