25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैसे के लेनदेन की बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद थाने से ड्राइवर को हटाया

रिखिया थाना क्षेत्र में अवैध रूप से बालू ट्रैक्टर चलाने को लेकर ट्रैक्टर मालिकों व रिखिया थाना के एक प्राइवेट ड्राइवर के बीच पैसे के लेनदेन का वीडियो इन दिनों वायरल हो गया है.

संवाददाता, देवघर.

रिखिया थाना क्षेत्र में अवैध रूप से बालू ट्रैक्टर चलाने को लेकर ट्रैक्टर मालिकों व रिखिया थाना के एक प्राइवेट ड्राइवर के बीच पैसे के लेनदेन का वीडियो इन दिनों वायरल हो गया है. इसकी शिकायत आने के बाद रिखिया थाना प्रभारी संजय कुमार ने प्राइवेट ड्राइवर इंद्रजीत को थाने से हटा दिया है. कथित वायरल वीडियो में किसी खुले मैदान में करीब एक दर्जन ट्रैक्टर मालिक उक्त ड्राइवर से चांदन नदी से बालू लेकर रिखिया रोड में चलाने को लेकर डील कर रहे थे. इस वीडियो में बार-बार प्राइवेट ड्राइवर द्वारा पैसे की डिमांड की जा रही थी. साथ ही दो हजार रुपये देने के बाद रात में रढ़िया से रिखिया रोड में थाने की गाड़ी लेकर नहीं आने का वादा ड्राइवर द्वारा किया जा रहा था. वीडियो के अनुसार इस बातचीत में विश्वानी व बारा गांव के इलाके में थाने की पेट्रोलिंग गाड़ी को खड़ी रखने की डील ड्राइवर से की जा रही थी. पैसे देने पर वीडियो में ड्राइवर बातचीत में बड़ा बाबू का लोकेशन भी रात में बता देने की बात कह रहा है. इस दौरान वीडियो में ड्राइवर उदाहरण के तौर पर बता रहा था कि पिछले दिनों गाय लेकर जाने वालों से दौड़ाकर 14 हजार रुपये लिये थे. डील पूरी होने के बाद एडवांस के तौर पर 100 रुपये भी ड्राइवर को देने की आवाज आ रही है. बताया जाता है कि इस वीडियो में ड्राइवर के साथ गौरा व रढ़िया गांव के ज्यादातर ट्रैक्टर मालिक व चालक हैं. पुलिस अब इन ड्राइवर व ट्रैक्टर मालिकों को चिह्नित करने में जुटी है. हालांकि, प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

………….

क्या कहते हैं पदाधिकारी

मेरे पास यह वीडियो आने से पहले केवल शिकायत मिलते ही ड्राइवर इंद्रजीत को थाने से हटा दिया गया है. वीडियो में वह मेरा भी लोकेशन भी बालू माफिया को बता रहा था. वैसे इंद्रजीत से थाने की पेट्रोलिंग गाड़ी में ड्राइवर का काम नहीं लिया जाता था. कभी-कभी बालू घाटों में छापेमारी में जब्त ट्रैक्टर को लाने के लिए उसे गाड़ी के पीछे बैठाकर ले जाते थे. रिखिया इलाके में बालू माफिया पर पुलिस की कड़ी नजर है. बालू की चोरी नहीं हो सकती है.

संजय कुमार, थाना प्रभारी, रिखिया

———————-

वायरल वीडियो में बालू ट्रैक्टरों के मालिकों-चालकों से डील करते दिख रहे

रिखिया थाने के प्राइवेट ड्राइवर

डील पक्की होने पर छापेमारी के दौरान थाना प्रभारी का लोकेशन बताने की बात कहते दिख रहा ड्राइवर

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें