27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाथरोल में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान, टोटो चालक व फुटपाथ दुकानदारों को दी हिदायत

मधुपुर के पाथरोल में करौं सीओ ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. सीओ ने प्रसिद्ध काली मंदिर जाने वाली सड़क किनारे के दुकानदारों से अतिक्रमण नहीं करने को कहा. अभियान का उद्देश्य यातायात व्यवस्था को सुगम बनाना भी है.

करौं . पाथरोल में बुधवार को करौं सीओ चंद्रशेखर तिवारी व पाथरोल थाना प्रभारी दिलीप कुमार विलुंग के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान बंदर चौक से लेकर पाथरोल मां काली मंदिर तक जाने वाली सड़क से अतिक्रमण हटाया. अभियान में प्रशासन की वाहन को देखते ही फुटकर विक्रेता भाग खड़े हुए. प्रशासन के द्वारा सड़क पर अतिक्रमण से हो रही परेशानी से लोगों को निजात दिलाने के लिए अभियान चलाया गया. अतिक्रमण के कारण लगने वाले जाम से राहत दिलाने और यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए सड़क किनारे से अतिक्रमणकारियों को हटाया गया. सीओ ने दुकानदारों को सड़क पर सामान बाहर नहीं निकालने की बात कही. उन्होंने ऑटो, टोटो व सब्जी विक्रेताओं को चेतावनी दी कि वे अतिक्रमण कर वाहन नहीं लगाये. सड़क किनारे सब्जी नहीं बेचें. इस दौरान बंदर चौक, बस स्टैंड मोड़ व मंदिर जाने वाली सड़क आदि जगहों पर अतिक्रमण हटवाते हुए सीओ ने सभी दुकानदारों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि गुरुवार तक अतिक्रमण हटा लें अन्यथा जुर्माना लगाया जायेगा. बंदर चौक के आसपास अतिक्रमण के कारण लगातार जाम की समस्या बनी रहती थी. मौके पर अंचल कर्मी, पुलिस पदाधिकारी व जवान मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें