33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेड़ के नीचे सोया था शख्‍स, सब ने चिल्लाना शुरू किया बच्चा चोर…फिर…

सारठ बाजार : इन दिनों बच्चा चोर की अफवाह कई लोगों के लिए शामत बन गयी है. गांव-कस्बों में यह अफवाह और तेजी से फैल रही है और धीरे धीरे यह पुलिस-प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही है. कहीं पर भीड़ जानलेवा बन जा रही है तो कहीं इस अफवाह में लोगों की […]

सारठ बाजार : इन दिनों बच्चा चोर की अफवाह कई लोगों के लिए शामत बन गयी है. गांव-कस्बों में यह अफवाह और तेजी से फैल रही है और धीरे धीरे यह पुलिस-प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही है. कहीं पर भीड़ जानलेवा बन जा रही है तो कहीं इस अफवाह में लोगों की पिटाई कर दी जा रही है.

कहीं पर तो इस अफवाह में भीड़ लोगों को घेर लेती है. शुक्रवार को भी सारठ में ऐसा ही मामला सामने आया. पथरड्डा थाना क्षेत्र के रामदेवडीह डुमरिया गांव में एक पेड़ के नीचे सोये व्यक्ति को देख कुछ ग्रामीणों ने बच्चा चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद बच्चा चोर की अफवाह पूरे गांव में फैल गयी व मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गये. ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को बच्चा चोर कहकर घेरे रखा. बच्चा चोर की हल्ला सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गये. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पथरड्डा थाना में दे दी.

सूचना पाकर पथरड्डा थाना के एएसआइ नागेंद्र यादव घटनास्थल पहुंचे व अपने कब्जे में ले लिया. पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपना पता गिरिडीह बताया. पुलिस ने बताया कि वह व्यक्ति मंदबुद्धि था. भटक कर रामदेव डुमरिया गांव पहुंच गया. वह काफी भूखा था. धूप के कारण पेड़ के नीचे बैठ गया. पुलिस ने उसे नाश्ता कराकर गिरिडीह जाने वाली बस में बैठा कर भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें